• April 9, 2023

गुजरात ने कोलकाता के खिलाफ टॉस जीतकर किया बल्लेबाज का फैसला, देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

गुजरात ने कोलकाता के खिलाफ टॉस जीतकर किया बल्लेबाज का फैसला, देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11
Share

Indian Premier League 2023: आईपीएल के 16वें सीजन का 13वां लीग मुकाबला गतविजेता गुजरात टाइटंस (GT) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में गुजरात की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. गुजरात की टीम ने अभी तक खेले अपने दोनों ही मुकाबलों में शानदार तरीके से जीत दर्ज की है, जबकि कोलकाता की टीम को 1 में हार जबकि 1 में जीत हासिल हुई है. गुजरात टाइटंस की टीम से इस मैच में हार्दिक पांड्या की जगह पर राशिद खान ने कप्तानी का जिम्मा संभाला है.

यहां पर देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस – रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, यश दयाल, राशिद खान (कप्तान), मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ.

कोलकाता नाइट राइडर्स – एन जगादीशन, रहमनुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नारायण, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्युसन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.

अभी तक दोनों ही टीमों की सिर्फ 1 बार ही हुई भिड़ंत

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक आईपीएल के इतिहास में सिर्फ 1 बार ही एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला खेला है, जिसमें पिछले सीजन में गुजरात की टीम ने नवी मुंबई के मैदान पर खेले मैच में 8 रनों से जीत दर्ज की थी. इस सीजन अब तक दोनों ही टीमों के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो गुजरात ने 2 मुकाबलों में काफी शानदार खेल दिखाया है, जिसमें चेन्नई और दिल्ली के खिलाफ टीम ने काफी खूबसूरती से लक्ष्य का पीछा करते हुए मुकाबले को अपने नाम पर किया था.

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, जब उन्हें पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन अपने दूसरे मुकाबले में केकेआर की टीम ने शानदार वापसी करते हुए होम ग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 81 रनों की बड़ी जीत दर्ज की थी. इस समय प्वाइंट्स टेबल पर गुजरात की टीम 4 अंकों के साथ तीसरे जबकि कोलकाता की टीम 2 अंकों के साथ 6वें स्थान पर काबिज है.

 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: क्या पूरा सीजन नहीं खेले पाएंगे जोफ्रा आर्चर? आईपीएल 2023 में इंग्लैंड के ज्यादातर खिलाड़ी चोटिल



Source


Share

Related post

‘Dhoni ne screen pe mukka mara’ – Harbhajan reveals when ‘Captain Cool’ got angry | Cricket News – Times of India

‘Dhoni ne screen pe mukka mara’ – Harbhajan…

Share File image of MS Dhoni (TOI Photo) Opposite to his characteristic calm head and cool demeanor, MS…
“Na Na Kar Ke Bhi 10 IPL…”: Shah Rukh Khan’s Remark On MS Dhoni Breaks Internet | Cricket News

“Na Na Kar Ke Bhi 10 IPL…”: Shah…

Share MS Dhoni (L) and Shah Rukh Khan© X (Twitter) The Board of Control for Cricket in…
IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as Kolkata Knight Riders’ new mentor | Cricket News – Times of India

IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as…

Share Dwayne Bravo (Ashley Allen/Getty Images) NEW DELHI: Dwayne Bravo, who recently retired from all forms of cricket,…