• April 20, 2023

लखनऊ के खिलाफ जीती हुई बाज़ी गंवाने से बेहद निराश हैं सैमसन, मैच के बाद बताया कहां हुई गलती

लखनऊ के खिलाफ जीती हुई बाज़ी गंवाने से बेहद निराश हैं सैमसन, मैच के बाद बताया कहां हुई गलती
Share

Indian Premier League 2023: आईपीएल के 16वें सीजन के 26वें लीग मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स टीम का पिछले 3 मैचों से चला आ रहा विजय रथ आखिरकार रुक गया. राजस्थान की टीम को अपने होम ग्राउंड पर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 10 रनों की करीबी हार का सामना करना पड़ा. 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक टीम 10 ओवरों का खेल समाप्त होने तक काफी मजबूत स्थिति में दिख रही थी, लेकिन नियमित अंतराल में विकेट गंवाने की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा.

इस मुकाबले में मिली करीबी हार के बाद राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन जहां निराश दिखाई दिए वहीं उन्होंने अपने बयान में कहा कि हार का सामना करने के बाद बिल्कुल भी अच्छा महसूस नहीं होता है. हमारी कोशिश जयपुर में अपने पहले मैच को जीतने की थी. हम इस हार से सीखकर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे. हमारी बल्लेबाजी को देखते हुए हमें इस लक्ष्य को हासिल करना चाहिए था, लेकिन लखनऊ की टीम ने यहां के हालात में काफी शानदार गेंदबाजी की.

संजू सैमसन ने अपने बयान में आगे कहा कि हमें इस विकेट पर थोड़ा बेहतर तरीके से खेलने की जरूरत थी जो हमने 9 ओवरों तक किया. जायसवाल के आउट होने के बाद हमें एक और बड़ी साझेदारी करनी चाहिए थी. उन्होंने हमारे खिलाफ काफी अच्छी गेंदबाजी की और मुझे लगता है कि हमने जल्दी-जल्दी विकेट भी गंवा दिए.

इस पिच पर 5 ओवरों में 50 रन बनाना आसान काम नहीं

सैमसन ने आगे कहा कि आखिरी के 5 ओवरों में इस पिच पर 50 रन बनाना बिल्कुल भी आसान काम नहीं है और उनकी गेंदबाजी ने इसे और भी कठिन बना दिया. आप इस खेल में जीते या हारे आपको सीखने को जरूर मिलता है. हम इस हार से काफी कुछ सीखने की कोशिश करेंगे. हमने गेंदबाजी में काफी बेहतर किया और उन्हें 150 रनों तक रोक लिया. हमें इस मैच में की गई गलतियों में सुधार करते हुए आगे आने वाले मैचों पर ध्यान लगाना होगा.

 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: बैंगलोर में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कई सामान गायब, पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की




Source


Share

Related post

‘Dhoni ne screen pe mukka mara’ – Harbhajan reveals when ‘Captain Cool’ got angry | Cricket News – Times of India

‘Dhoni ne screen pe mukka mara’ – Harbhajan…

Share File image of MS Dhoni (TOI Photo) Opposite to his characteristic calm head and cool demeanor, MS…
“He Will Get Rs 18 Crore”: India Star Tipped To Bag Mega IPL Deal. Not Rohit Sharma, Virat Kohli Or Jasprit Bumrah | Cricket News

“He Will Get Rs 18 Crore”: India Star…

Share The Indian Premier League (IPL) 2025 player regulations are out. The 10 franchises have been…
IND vs BAN T20Is: Suryakumar Yadav to lead, Mayank Yadav finds a place

IND vs BAN T20Is: Suryakumar Yadav to lead,…

Share Mayank Yadav who has been on the sidelines since April 30 after suffering an injury during the…