• May 8, 2023

पहली बार फैंस ने सुनी प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की आवाज, एक्ट्रेस ने शेयर किया खूबसूरत वीडि

पहली बार फैंस ने सुनी प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की आवाज, एक्ट्रेस ने शेयर किया खूबसूरत वीडि
Share

Priyanka Chopra With Daughter Malti Mary: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की आवाज सुनने के लिए लंबे समय बेताब फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी मालती स्ट्रोलर में पार्क में घूम रही है और उसके हंसने की आवाजें सुनाई दे रही हैं. हालांकि वीडियो में मालती का चेहरा छिपा हुआ है लेकिन उसके पैर दिखाई दे रहे हैं जो लगातार हिल रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने न्यू जर्सी में बेटी मालती मैरी के साथ बिता रहे समय की झलकियां शेयर की है. वीडियो के साथ उन्होंने एक छोटा-सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘हम सेंट्रल पार्क में वॉक करना पसंद करते हैं.’ इस वीडियो में जहां मालती मैरी के हंसने-कूकने की आवाजें आ रही हैं तो वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भी हंसने की आवाजें सुनाई दे रही हैं.

प्रियंका ने पहली बार शेयर की ऐसी वीडियो!
फैंस ने पहली बार प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की आवाज सुनी है. इससे पहले प्रियंका या पति निक जोनास ने कभी मालती की ऐसी कोई क्लिप शेयर नहीं की थी. स्ट्रोलर में लेटी मालती ने सफेद रंग का गाउन पहना हुआ है जो लगातार उत्साह से अपने पैर हिलाती नजर आ रही है. प्रियंका ने वीडिये में ‘साउंड ऑन’ एड किया है.


इस वीडियो पर जहां फैंस ने प्रियंका की बेटी पर खूब प्यार लुटाया है तो वहीं उसके परिवार के सदस्यों ने भी अपार स्नेह जताया है. निक जोनास के भाई और मालती मैरी के चाचा फ्रैंकलिन जोनास ने रोते हुए इमोजी पोस्ट किए हैं. वहीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने लिखा, ‘ओह माय हार्ट,’ इसके अलावा काजल अग्रवाल और दीया मिर्जा ने भी लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं.

मां के साथ खिलौनें खरीजते नजर आई थी मालती
बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने बेटी मालती मैरी के साथ खिलौनों की खरीददारी करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. उस पोस्ट पर प्रियंका ने कैप्शन में लिखा था, ‘सैटरडे डन राइट.’ एक तस्वीर में जहां प्रियंका शॉपिंग के दौरान मालती को गोद में उठाए नजर आ रही थीं तो वहीं दूसरी तस्वीर में मालती टॉय फूड कार्ट को पकड़कर खड़े होने की कोशिश करती नजर आ रही थी.

ये भी पढ़ें: Anil Kapoor को इस एक्ट्रेस के साथ सेट पर देख भड़क गई थीं पत्नी सुनीता, इस वादे के साथ फिर बची शादी




Source


Share

Related post

Watch: Malti Marie Cuts Father Nick Jonas’ Hair By Using Toy Scissors. Aww

Watch: Malti Marie Cuts Father Nick Jonas’ Hair…

Share New Delhi: Nick Jonas‘ latest Instagram post is arguably the cutest thing on the Internet. The singer…
प्रियंका को आई सलमान-अक्षय के साथ बिताए दिनों की याद, राजकुमार संग वेकेशन पर निकलीं हुमा

प्रियंका को आई सलमान-अक्षय के साथ बिताए दिनों…

SharePriyanka Chopra को आई सलमान-अक्षय के साथ बिताए दिनों की याद, राजकुमार राव संग वेकेशन पर निकलीं Huma…
Nabha Natesh’s Mini Corset Dress Look Is Fashionable And Fabulous – News18

Nabha Natesh’s Mini Corset Dress Look Is Fashionable…

Share Nabha Natesh looks nothing but gorgeous. The actress glammed up her look with bold red lips and…