• July 17, 2023

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने तीसरे संडे को भी किया अच्छा कलेक्शन, 80 करोड़ के आंकड़े से बस इतनी दूर है

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने तीसरे संडे को भी किया अच्छा कलेक्शन, 80 करोड़ के आंकड़े से बस इतनी दूर है
Share

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 18: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को ऑडियंस का अब भी भरपूर प्यार मिल रहा है. सत्यप्रेम की कथा को पढ़ने के लिए तीसरे वीकेंड पर भी सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस पहुंची. इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म की कमाई में शनिवार को  तो उछाल आया था वहीं तीसरे संडे को भी ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अच्छा कलेक्शन किया है.चलिए यहां जानते हैं ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के 18वें दिन और तीसरे संडे को कितना कारोबार किया है.

सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 18वें दिन कितना कारोबार किया?
 ‘सत्यप्रेम की कथा’ अब भी बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है और लगातार कमाई भी कर रही है. फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी के साथ ये फिल्म साल की एक और हिट फिल्म की कैटेगरी में शामिल हो गई है. फिल्म की कमाई की बात करें तो तीसरे वीकेंड पर फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है. जहां तीसरे शनिवार को ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 2 करोड़ का कारोबार किया तो वहीं रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे संडे को भी फिल्म की कमाई में तेजी आई है.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे रविवार को 2.20 करोड़ का कारोबार किया है. हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर्स आने पर इनमें थोड़ा बहुत फेरबदल हो सकता है. इसी के साथ अब फिल्म की कुल कमाई अब 77.31 करोड़ रुपये हो गई है.

80 करोड़ के आंकड़े से बस इतनी दूर है फिल्म
‘सत्यप्रेम की कथा’ पिछले 18 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. अब ये फिल्म 80 करोड़ का आंकड़ा छूने से बस चंद कदम दूर है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म के पास अभी भी कमाई करने का और मौका है क्योंकि फिलहाल सिनेमाघरों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.  28 जुलाई को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में रिलीज होगी तभी ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई को झटका लग सकता है. तब तक उम्मीद है कि धीरे- धीरे ही आगे बढ़ते हुए ‘सत्यप्रेम की कथा’ 100 करोड़ के क्लब  में भी शामिल हो जाएगी. वहीं ‘भूल भुलैया 2’ के बाद ‘सत्यप्रेम की कथा’  भी कार्तिक-कियारा की जोड़ी की एक और हिट फिल्म बन गई है.    

ये भी पढ़ें:-Katrina Kaif Birthday: वाइफ कैटरीना के साथ समुद्र किनारे रोमांटिक हुए विक्की कौशल, यूं बनाया एक्ट्रेस का बर्थडे स्पेशल



Source


Share

Related post

Kartik Aaryan’s ‘Bhool Bhulaiyaa 3’ is set to clash with ‘Singham Again’ on November 1 – Times of India

Kartik Aaryan’s ‘Bhool Bhulaiyaa 3’ is set to…

Share Bhushan Kumar has officially confirmed that Bhool Bhulaiyaa 3, featuring a star-studded cast including Kartik Aaryan, Vidya…
करीना कपूर से कियारा आडवाणी तक… एंटीलिया में गणेश चतुर्थी मनाने सज-धजकर पहंचे सितारे

करीना कपूर से कियारा आडवाणी तक… एंटीलिया में…

Share स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा गणपति दर्शन करने एंटीलिया पहुंचे. इस दौरान कियारा ऑफ व्हाइट…
इनकम टैक्स देने वाले सेलिब्रिटी टैक्सपेयर्स में शाहरुख खान हैं टॉप पर, विराट कोहली भी लिस्ट में

इनकम टैक्स देने वाले सेलिब्रिटी टैक्सपेयर्स में शाहरुख…

Share Celebrity Taxpayers In 2024: बाॉलीवुड और स्पोर्ट्स के क्षेत्र से आने वाले सेलिब्रिटी टैक्सपेयर्स में बॉलीवुड के…