• August 1, 2023

‘मुझे नवाज़ पर गर्व है…’, विवादों के बीच आलिया ने की पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ

‘मुझे नवाज़ पर गर्व है…’, विवादों के बीच आलिया ने की पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ
Share

Aaliya Siddiqui Praised Nawazuddin Siddiqui: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से बाहर आने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी अपने नए प्रोजेक्टस पर काम कर रही हैं. अपने काम के चलते उन्हें अपने बच्चों से दूर रहना पड़ रहा है. ऐसे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बच्चों के साथ वक्त गुजार रहे हैं. इसपर बात करते हुए आलिया ने अपने पति की तारीफ की है.

बॉलीवुड शादी को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है कि नवाजुद्दीन में बदलाव आया है और इसके लिए उन्हें उनपर गर्व है. इस दौरान आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी बात की. उन्होंने खुलासा किया कि वो अपनी बेटी को अपने बॉयफ्रेंड से मिलवा चुकी हैं. 

‘मुझे उस पर बहुत गर्व है’
आलिया कहती हैं, ‘मैं अभी तक बच्चों से नहीं मिली हूं, एक महीना हो गया है. नवाज बच्चों के साथ हर जगह घूम रहे हैं, फिलहाल वो हैदराबाद में हैं क्योंकि वह वहां शूटिंग कर रहे हैं. बच्चे अपने पिता के साथ बहुत खुश हैं और मुझे नवाज़ से सबसे बड़ा सपोर्ट यह मिला है कि वह बच्चों के करीब आ गए हैं. वह उनकी देखभाल कर रहे हैं. नवाज उन्हें भरपूर समय दे रहे हैं और उन्होंने बच्चों के लिए अपनी ज़िम्मेदारी पूरी की है. इससे बड़ा कोई सपोर्ट नहीं हो सकता. मुझे उस पर बहुत गर्व है.’


अपने बॉयफ्रेंड से कब शादी करेंगी एक्ट्रेस?
बता दें कि आलिया और नवाजुद्दीन के रिश्ते में काफी विवाद चल रहे और कपल डिवोर्स की तैयारी कर रहा है. वहीं आलिया इन दिनों अपने इटालियन बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं. ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया उनका बॉयफ्रेंड आईटी सेक्टर में काम करता है. उन दोनों ने फैसला किया है कि वे अपने रिश्ते को शादी जैसा कोई टैग नहीं देंगे. जब तक मुमकिन होगा वे एक दूसरे के साथ रहेंगे. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि वे अपने बॉयफ्रेंड को अपनी बेटी से मिलवा चुकी हैं. उन्होंने अभी तक अपने बॉयफ्रेंड को अपनी बेटी से एक दोस्त के तौर पर मिलवाया है.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2 Trailer: आयुष्मान खुराना-अनन्या पांडे की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज, पूजा से संभालकर रखिएगा अपना दिल




Source


Share

Related post

जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती हो गए थे घमंडी, प्रोड्यूसर ने कह दिया था ‘गेट आउट’

जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती…

Share इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, मिथुन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती संघर्षों के…
बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस ने किया था डेब्यू

बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस…

Share Bollywood Kissa: हिंदी सिनेमा के दिग्गज और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर ने बाल कलाकार के रुप में…
‘Purge’? Why Donald Trump’s latest plan of ‘one rough day’ to end crime draws flak – Times of India

‘Purge’? Why Donald Trump’s latest plan of ‘one…

Share Donald Trump on Sunday suggested that the administration has failed to curb the criminal activity and one…