• January 5, 2024

ऑस्ट्रेलिया की खुली पोल! सिडनी की खराब आउटफील्ड पर चोटिल होने से बाल-बाल बचा पाक खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया की खुली पोल! सिडनी की खराब आउटफील्ड पर चोटिल होने से बाल-बाल बचा पाक खिलाड़ी
Share

Sydney Cricket Ground Bad Outfield: ऑस्ट्रेलिया में दुनिया के कुछ सबसे खूबसूरत और हाईटेक क्रिकेट ग्राउंड्स हैं. लेकिन दूर से खूबसूरत दिखने वाले इन क्रिकेट ग्राउंड्स की ज़मीनी सच्चाई कुछ और ही है. ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में मौजूद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड क्रिकेट के ऐतिहासिक मैदानों में से हैं, लेकिन इस ऐतिहासिक मैदान पर की खराब आउटफील्ड ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की पोल खोलकर रख दी. यहां फील्डिंग करते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी चोटिल होने से बाल-बाल बचा, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

सिडनी का सिडनी क्रिकेट ग्राउंड टेस्ट इतिहास के सबसे पुराने मैदानों में से एक है. इस ऐतिहासिक मैदान की शुरुआत 1854 में हुई थी, जिसकी सिटिंग कैपेसिटी 48 हज़ार लोगों की है. इस मैदान पर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें मैदान की खस्ता आउटफील्ड दिखाई दी. 

मैदान की खराब आउटफील्ड की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तान के युवा खिलाड़ी सैम अय्यूब फील्ड करने के लिए गेंद के पीछे भागे और करीब पंहुचते ही उन्होंने डाइव लगा दी. लेकिन खराब आउटफील्ड के चलते सैम ठीक तरह से डाइव नहीं लगा सके क्योंकि उनके पैर से मैदान की मिट्टी उखड़ गई, जिससे वो वहीं फंस गए. 

इस दौरान अय्यूब गंभीर रूप से चोटिल हो सकते थे, लेकिन गनीमत रही कि उन्हें किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई. मैदान पर मिट्टी में पैर फंसने के बाद सैम अय्यूब दोबारा उठे और उन्होंने गेंद को फेंका. फिर वीडियो को स्लोमोशन में भी दिखाया गया, जिसमें नज़र आया कि पाकिस्तानी फील्डर का घुटना आउटफील्ड में फंसा, जिससे वहां की मिट्टी बाहर आ गई. 

डेब्यू टेस्ट खेल रहे सैम अय्यबू

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जारी तीसरे टेस्ट के ज़रिए पाकिस्तान के सैम अय्यूब ने टेस्ट डेब्यू किया. 21 वर्षीय सैम डेब्यू टेस्ट में बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए. पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने पहली पारी में 00 और दूसरी में 33 रन स्कोर किए. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs AFG: आज अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हो सकता है टीम इंडिया का एलान, रोहित-कोहली की वापसी संभव




Source


Share

Related post

No look shot gone wrong! Pakistan batter hilariously trolled after dismissal. Watch | Cricket News – Times of India

No look shot gone wrong! Pakistan batter hilariously…

Share NEW DELHI: Young Pakistan batter Saim Ayub found himself at the centre of social media hilarity after…
1st Test, Day 4 Highlights: Mushfiqur Rahim hits 191 as Bangladesh nose ahead in Rawalpindi | Cricket News – Times of India

1st Test, Day 4 Highlights: Mushfiqur Rahim hits…

Share NEW DELHI: Veteran keeper-bater Mushfiqur Rahim fell just short of a well-deserved double hundred as Bangladesh posted…
PCB Yet To Issue NOCs To Babar Azam, Shaheen Afridi, Says ‘Not Comfortable’ | Cricket News

PCB Yet To Issue NOCs To Babar Azam,…

Share File image of Babar Azam (right) and Shaheen Shah Afridi.© AFP Pakistan captain Babar Azam,…