• June 3, 2024

वीकेंड पर घटी कमाई लेकिन तीन दिन में 15 करोड़ के पार हुई ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

वीकेंड पर घटी कमाई लेकिन तीन दिन में 15 करोड़ के पार हुई ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’
Share

Mr And Mrs Mahi Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव और जाह्वी कपूर स्टारर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ साल की मोस्ट अवेटेड रिलीज थी. फाइनली ये फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस रोमांटिक-स्पोर्ट्स ड्रामा को दर्शकों से पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और इसने दमदार ओपनिंग की. हालांकि दूसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई. चलिए यहां जानते हैं ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को कितना कलेक्शन किया है?

मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने तीसरे दिन कितनी की कमाई?
फिल्म ‘रूही’ के बाद राजकुमार और जाह्नवी की जोड़ी अब ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिवि रिव्यू मिला है. सोशल मीडिया पर भी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. वहीं फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी की एक्टिंग की भी तारीफ हो रही है. इसी के साथ फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस के मैदान में छक्का लगाया था

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने रिलीज के पहले दिन 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 31.85 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई और इसने 4.6 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 5.50 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का तीन दिनों का कुल कलेक्शन अब 16.85 करोड़ रुपये हो गया है. 

तीन दिन में 15 करोड़ के पार हुई ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कमाई में ओपनिंग डे के मुकाबले वीकेंड पर बेशक गिरावट दर्ज की गई है लेकिन ये फिल्म रिलीज के तीन दिनों में 15 करोड़ रुपये के पार हो गई है. अब इस फिल्म की असली परीक्षा मंडे को होगी. देखने वाली बात होगी कि वीकेंड़ पर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का हाल कैसा रहता है?

मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कहानी और स्टार कास्ट
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक जोड़े की कहानी बताती है जो क्रिकेट के खेल के लिए जुनूनी है.फिल्म में राजकुमार राव असफल क्रिकेटर हैं और फिर वे अपनी पत्नी जाह्नवी को क्रिकेटर बनाते हैं. इस दौरान उनकी लाइफ में कई चुनौतियां भी आती हैं. अब ये दोनों कैसे इन चुनियों से लड़कर अपने सपने को पूरा करते हैं ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की स्टार कास्ट की बात करें तो तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के अलावा अभिषेक बनर्जी, जरीना वहाब, राजेश शर्मा और कुमुद मिश्रा ने अहम रोल प्ले किया है.

यह भी पढ़ें: Most Subscribed YouTuber: T-Series को पछाड़ Youtube पर MrBeast बना नंबर 1 यूट्यूब चैनल, 26 साल के लड़के ने रचा इतिहास



Source


Share

Related post

Will Akshay Kumar make a cameo appearance in Shraddha Kapoor and Rajkummar Rao starrer ‘Stree 2’? Here’s what we know… | – Times of India

Will Akshay Kumar make a cameo appearance in…

Share Akshay Kumar‘s fans are in for a double treat this August 15 as the actor stars in…
राजकुमार राव के नाम हुआ ये साल, ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से की दमदार वापसी

राजकुमार राव के नाम हुआ ये साल, ‘श्रीकांत’…

Share Rajkummar Rao Movies: बॉलीवुड में कोरोना के बाद से ज्यादा सितारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप…
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का जलवा बरकरार, छठे दिन फिल्म ने बटोरे इतने नोट

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का जलवा बरकरार, छठे…

ShareMr & Mrs Box Office Collection Day 6: ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का जलवा बरकरार, छठे दिन फिल्म…