• July 28, 2024

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए रोहित शेट्टी को मिल रही इतनी फीस, फिर भी अक्षय कुमार से हैं पीछे

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए रोहित शेट्टी को मिल रही इतनी फीस, फिर भी अक्षय कुमार से हैं पीछे
Share

Khatron Ke Khiladi 14: इन दिनों दो रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ और ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ काफी चर्चा में बने हुए हैं. दोनों ही शो के कंटेस्टेंट काफी मशहूर हैं. फिलहाल हम आपसे ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के बारे में बात करेंगे. इस शो को बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. इसकी शुरुआत हाल ही में हुई है.

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में कृष्णा श्रॉफ, करणवीर शर्मा, गशमीर महाजनी, निमृत कौर, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, असीम रियाज़, सुमोना चक्रवर्ती और अदिति शर्मा आदि नजर आ रहे हैं. सभी दर्शकों को एंटरटन कर रहे हैं. वहीं रोहित शेट्टी भी अपनी होस्टिंग से चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन क्या आप रोहित शेट्टी को होस्ट के रुप में मिलने वाली फीस के बारे जानते हैं. 

रोहित शेट्टी की फीस


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी ने इस सीजन के लिए अपनी फीस में इजाफा किया है. बताया जा रहा है कि वे शो के एक एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रुपये तक फीस ले रहे हैं. हालांकि फीस के मामले में रोहित शो के पहले सीजन के होस्ट रहे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार से काफी पीछे हैं. अक्षय कुमार को जो फीस पहले सीजन में मिलती थी वो फीस रोहित को 14वें सीजन में भी नसीब नहीं है. 

कितनी फीस लेते थे अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट कर चुके हैं. उन्होंने पहले सीजन के अलावा दूसरे और चौथे सीजन की भी होस्टिंग की थी. एक्टर को बतौर होस्ट 3 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड मिलते थे. रोहित शेट्टी की फीस फिलहाल 60 से 70 लाख रुपये हैं. अक्षय की फीस से रोहित की फीस 328 फीसदी कम है. 

सीजन 5 के लिए 10 से 12 लाख थी रोहित की फीस


‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 5 को रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था. बताया जाता है कि जब बॉलीवुड डायरेक्टर को एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपये फेस मिलती थी. वहीं सीजन 6 के लिए उन्हें 15 लाख रुपये तक मिला करते थे. 

अर्जुन कपूर भी कर चुके हैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट

शो का पहला, दूसरा और चौथा सीजन अक्षय कुमार ने होस्ट किया था. तीसरे सीजन की होस्ट प्रियंका चोपड़ा थीं. पांचवा और छठा सीजन रोहित शेट्टी ने होस्ट किया. वहीं इसका सातवा सीजन अर्जुन कपूर ने होस्ट किया था. आठवे सीजन में रोहित की वापसी हुई. तब से लेकर अब तक वे ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ होस्ट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड ने पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए पहला पदक जीतने पर मनु भाकर को दी बधाई




Source


Share

Related post

Akshay Kumar and Twinkle Khanna celebrate son Aarav Bhatia’s 22nd birthday with heartfelt posts: ‘Words can’t do justice…’ | Hindi Movie News – Times of India

Akshay Kumar and Twinkle Khanna celebrate son Aarav…

Share Akshay Kumar and Twinkle Khanna’s son Aarav Kumar is celebrating his 22nd birthday today. To mark the…
ओटीटी पर फटाफट देख लें महिला चौधरी की ये 6 फिल्में, बन जाएगा दिन

ओटीटी पर फटाफट देख लें महिला चौधरी की…

Share 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग में जन्मीं महिमा चौधरी का असली नाम ऋतु चौधरी है. सुभाष घई…
Kartik Aaryan’s ‘Bhool Bhulaiyaa 3’ is set to clash with ‘Singham Again’ on November 1 – Times of India

Kartik Aaryan’s ‘Bhool Bhulaiyaa 3’ is set to…

Share Bhushan Kumar has officially confirmed that Bhool Bhulaiyaa 3, featuring a star-studded cast including Kartik Aaryan, Vidya…