• October 7, 2024

मयंक यादव और नीतीश रेड्डी टीम इंडिया में… वरुण चक्रवर्ती ने डोमेस्टिक क्रिकेट पर दिया बयान

मयंक यादव और नीतीश रेड्डी टीम इंडिया में… वरुण चक्रवर्ती ने डोमेस्टिक क्रिकेट पर दिया बयान
Share

Varun Chakaravarthy Video: भारत ने पहले टी20 में बांग्लादेश को आसानी से हरा दिया. टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 49 गेंद पहले 7 विकेट से हराया. इस जीत में भारतीय गेंदबाजों का अहम योगदान रहा. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को आसानी हाथ खोलने का मौके नहीं दिए. नतीजतन, बांग्लादेश की टीम 19.5 ओवर में 127 रनों पर ऑलआउट हो गई. भारत के लिए अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट लिए. इसके अलावा हार्दिक पांड्या, मयंक यादव और वाशिंगटन सुंदर को 1-1 कामयाबी मिली.

बीसीसीआई ने पोस्ट किया वरुण चक्रवर्ती का वीडियो

भारतीय टीम में तकरीबन 3 साल बाद वरुण चक्रवर्ती की वापसी हुई. इस गेंदबाज ने अपनी गेंदबाजी से खासा प्रभावित किया. वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट लिए. अब बीसीसीआई ने वरुण चक्रवर्ती का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वरुण चक्रवर्ती भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट में कम्पीटिशन पर बात कर रहे हैं. साथ ही वह बता रहे हैं कि डोमेस्टिक क्रिकेट की कितनी अहमियत है? वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि भारत में विजय हजारे, रणजी ट्रॉफी और दिलीप ट्रॉफी जैसे कई बड़े टूर्नामेंट्स हैं, जिसका स्टैंडर्ड लाजवाब है.

‘ मयंक यादव और नीतीश कुमार जैसे खिलाड़ी बड़े स्टेज के लिए…’

वरुण चक्रवर्ती आगे कह रहे हैं कि भारत के घरेलू टूर्नामेंट्स में तकरीबन 30 टीमें खेलती हैं. लिहाजा, कप्मीटिशन का लेवव काफी हाई है. उन्होंने कहा कि मयंक यादव और नीतीश कुमार जैसे खिलाड़ी बड़े स्टेज के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह घरेलू क्रिकेट में खेल चुके हैं. इन युवा खिलाड़ियों को बड़े स्टेज पर खेलने का अनुभव पहले ही मिल चुका है. साथ ही उन्होंने कहा कि इन डोमेस्टिक टूर्नामेंट्स के वजह से भारत के पास टैलेंटेड युवा खिलाड़ियों की शानदार फौज है.

ये भी पढ़ें-

Ajinkya Rahane: मुंबई को जिताया और काउंटी में शतक भी लगाया, तो क्या अब टेस्ट के लिए रहाणे की टीम इंडिया में होगी वापसी




Source


Share

Related post

“T20 Is Not Only About Hitting”: Bangladesh Captain Najmul Hossain Shanto Addresses Batters’ Struggle In 1st T20I | Cricket News

“T20 Is Not Only About Hitting”: Bangladesh Captain…

Share Bangladesh were bowled out for 127 runs in the first T20I vs India.© BCCI Skipper…
India vs Pakistan LIVE, Women’s T20 World Cup 2024: Pakistan Collapse To Go 7-Down; India In Cruise Control | Cricket News

India vs Pakistan LIVE, Women’s T20 World Cup…

Share Not long to go before the toss. Let’s take a look at the two squad. India squad:…
‘Thakk rahe ho kya…’: Suryakumar Yadav reacts to Team India batters in the nets – Watch | Cricket News – Times of India

‘Thakk rahe ho kya…’: Suryakumar Yadav reacts to…

Share NEW DELHI: As India gear up for the first T20I against Bangladesh in Gwalior on Sunday, the…