• January 19, 2023

‘माफीवीर के चेले…’, BJP प्रवक्ता ने ऐसा क्या कह दिया जो भड़क उठे AAP MLA कुलदीप कुमार

‘माफीवीर के चेले…’, BJP प्रवक्ता ने ऐसा क्या कह दिया जो भड़क उठे AAP MLA कुलदीप कुमार
Share

AAP MLA Kuldeep Kumar: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार के बीच हमेशा तलवारें खिंची रही हैं. दोनों पार्टियों के बीच टीवी डिबेट में तीखी बयानबाजी होती रहती है. ऐसी ही एक डिबेट के दौरान बीजेपी के प्रवक्ता की एक टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार भड़क उठे.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी जहां बीजेपी पर उपराज्यपाल के जरिए काम न करने देने का आरोप लगाती है. वहीं, बीजेपी आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाती है. बुधवार (18 जनवरी) को तेलंगाना के सीएम केसीआर की पार्टी बीआरएस की उद्घाटन रैली हुई. हैदराबाद में आयोजित इस रैली में आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे. इसी पर एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम के दौरान चर्चा में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और ‘आप’ के दिल्ली से विधायक कुलदीप कुमार भी बैठे हुए थे.

‘पापी AAP’
रैली के बारे में बोलते हुए गौरव भाटिया ने कहा आम आदमी पार्टी को पापी पार्टी कह दिया. बीजेपी प्रवक्ता ने रैली की तस्वीर दिखाते हुए कहा, “यहां अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस पार्टी के नेता और सारे नेता आते हैं. हर साल इकठ्ठा होते हैं. असल में ये कसरत करने आते हैं. हाथ उठाते हैं, कसरत करते हैं और चले जाते हैं.” गौरव भाटिया ने डिबेट में शामिल आप विधायक कुलदीप कुमार का जिक्र करते हुए उन्हें ‘पापी आप’ का प्रवक्ता कह दिया. इस पर विधायक कुलदीप कुमार भड़क गए.

झाड़ू पर भिड़े दोनों
आप विधायक ने पलटवार करते हुए बीजेपी को ‘भारत जलाओ पार्टी’ और गौरव भाटिया को उसका ‘चमचा’ कह दिया. इसके बाद गौरव भाटिया ने झाड़ू का जिक्र किया तो आप विधायक ने एमसीडी चुनाव का जिक्र और तंज कसते हुए कहा, इसीलिए दिल्ली में नगर निगम में मुंह पर झाड़ू लगी है.

माफीवीर
गौरव भाटिया को केजरीवाल को माफीवीर बताते हुए गौरव भाटिया ने कहा, इनके नेता अरविंद केजरीवाल माफीवीर हैं. अरविंद केजरीवाल ने अरुण जेटली से माफी मांगी थी कि जो आरोप लगाए हैं, वे झूठे हैं.

भाटिया के माफीवीर वाले आरोप पर कुलदीप कुमार ने बीजेपी को माफीवीरों को आदर्श बताने वाली पार्टी कह दिया. आप नेता ने कहा जिन्होंने लिखित में अंग्रेजों से माफी मांगी, ऐसे सावरकर के ये (बीजेपी) चेले हैं. कुलदीप कुमार ने सावरकर को माफी वीर भी कहा.

यह भी पढ़ें

‘मगरमच्छ ने मेंढक को निगल लिया’, पीएम के महाराष्ट्र दौरे पर सामना ने पूछा सवाल- ये कैसा भाग्योदय?



Source


Share

Related post

BJP Appoints State In-charges, Retains Most Office-bearers – News18

BJP Appoints State In-charges, Retains Most Office-bearers –…

Share Last Updated: July 05, 2024, 19:48 IST The BJP appointed its in-charges and co-incharges for states. (PTI)…
‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर अजय कुमार को लेकर कांग्रेस ने पूछा सवाल

‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर…

Share Congress On Army Claim: कांग्रेस के एक्स सर्विस मैन विभाग के चेयरमैन रोहित चौधरी ने गुरुवार (04…
राहुल गांधी के भाषण से क्यों हटाए गए शब्द? बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज ने बता दी वजह

राहुल गांधी के भाषण से क्यों हटाए गए…

Share Parliament Session: कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के 1 जुलाई को सदन में…