• October 12, 2023

‘हमारी पार्टी परिवारवाद वाली नहीं’, तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष ने विपक्ष को घेरा

‘हमारी पार्टी परिवारवाद वाली नहीं’, तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष ने विपक्ष को घेरा
Share

ABP Southern Rising Summit 2023: एबीपी राइजिंग सदर्न समिट 2023 में द​क्षिण भारत की अलग-अलग पार्टियों के दिग्गज नेता एक मंच पर नजर आए. इन पार्टियों के नेताओं ने केंद्र की एनडीए सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. वहीं, मंच पर बीजेपी के नेताओं ने भी मुखर होकर जवाब दिया.

भारत राष्ट्र समिति (BRS) की एमएलसी और केसीआर की बेटी के. कविता ने दक्षिण भारत की खासकर तमिलनाडु और तेलंगाना के लिए राष्ट्रीय परियोजनाओं को ना देकर, उत्तर प्रदेश को बड़े प्रोजेक्ट देने का सवाल किया तो जवाब में तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने इन नेताओं के आरोपों का पूरी मजबूती के साथ जवाब दिया. 

अन्नामलाई ने ​विपक्षी पार्टियों के नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि तमिलनाडु में बीजेपी का काम प्रगति पर है. उन्होंने कहा, “हम द्रविड़ पार्टियों की ओर से परोसी जा रही विचारधारा को वैकल्पिक करने जा रहे हैं.

‘विशेषाधिकार प्राप्त परिवारों से नहीं आते हैं हम’
बीजेपी प्रेजिडेंट अन्नामलाई ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तमिल लोगों की पार्टी है. हम विशेषाधिकार प्राप्त परिवारों से नहीं आते हैं.”

‘बॉर्डर एरिया का विकास नहीं चाहते थे एके एंटनी’
बीजेपी के तमिलनाडु अध्यक्ष अन्नामलाई ने चीन को लेकर विपक्ष की ओर से उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, “पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने संसद में कहा था कि चीन को रोकने का सबसे अच्छा तरीका सीमावर्ती गांवों को विकसित करना नहीं है, लेकिन हमारा मकसद  बॉर्डर एरिया का विकास करना है. 

‘कांग्रेस का बॉर्डर एरिया में चीनियों को आने का एक्सेस देने का रहा मकसद’ 
उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री उत्तराखंड में हैं. वहां पर परियोजनाओं का उद्घाटन कर रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका मकसद बॉर्डर एरिया का ​विकास ना करके चीनियों को आने के लिए एक्सेस देना था. 

‘सीमावर्ती क्षेत्रों का विकास करने के बाद चीन की आंखों में आंख डालेगी बीजेपी’ 
बीजेपी अध्यक्ष का कहना है कि अब भारतीय जनता पार्टी सीमा पर जाती है. इसका मकसद यह है कि जब सभी सीमावर्ती क्षेत्रों का विकास हो जाएगा, तो बीजेपी चीन की आंखों में आंखें डालेगी.’ अन्नामलाई ने कहा कि अब तमिलनाडु के लोग भी एक निर्णायक सरकार (बीजेपी सरकार) चाहते हैं और हमें अब और इंतजार नहीं करना चाहिए.   

यह भी पढ़ें: एबीपी सदर्न राइजिंग समिट 2023: ‘तमिलनाडु में बनेगी BJP सरकार’, बोले नारायणन तिरुपति, जॉन ब्रिटास और राजीव गौड़ा ने घेरा



Source


Share

Related post

BJP Appoints State In-charges, Retains Most Office-bearers – News18

BJP Appoints State In-charges, Retains Most Office-bearers –…

Share Last Updated: July 05, 2024, 19:48 IST The BJP appointed its in-charges and co-incharges for states. (PTI)…
‘कहीं न कहीं आपका अहंकार ऊपर आ जाता है तो फिर…’ पीएम मोदी से क्या बोले विराट कोहली

‘कहीं न कहीं आपका अहंकार ऊपर आ जाता…

Share Virat Kohli With PM Modi: टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीत टीम इंडिया का खिलाड़ी भारत पहुंचे. गुरूवार…
‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर अजय कुमार को लेकर कांग्रेस ने पूछा सवाल

‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर…

Share Congress On Army Claim: कांग्रेस के एक्स सर्विस मैन विभाग के चेयरमैन रोहित चौधरी ने गुरुवार (04…