• June 17, 2024

PM मोदी के वाराणसी दौरे से पहले अजय राय की बड़ी मांग, जानें विश्वनाथ मंदिर से इसका कनेक्शन

PM मोदी के वाराणसी दौरे से पहले अजय राय की बड़ी मांग, जानें विश्वनाथ मंदिर से इसका कनेक्शन
Share

PM Modi Varanasi Visit: तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार मंगलावर (18 जून) को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आ रहे हैं. इस बीच यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने पीएम मोदी के काशी दौरे पर तंज कसा. कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को इवेंट करार दिया.

कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का काशी दौरे पर केवल मार्केटिंग और इवेंट का काम हो रहा है. उन्होंने पीएम मोदी को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें इससे बाहर निकलना चाहिए. इसके साथ ही अजय राय ने पीएम मोदी से गंगा में डुबकी लगाने का भी आग्रह किया.

काशी विश्वनाथ मंदिर को लेकर कर दी ये मांग

इस दौरान कांग्रेस नेता अजय राय ने काशी विश्वनाथ मंदिर को लेकर एक बड़ी मांग कर दी. उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग करते हुए कहा कि पीएम मोदी को मंच से ऐलान करना चाहिए कि काशी विश्वनाथ मंदिर में एक द्वार काशीवासियों के लिए रहेगा. 

अजय राय ने टेस्ला और ट्विटर के मालिक एलन मस्क के ईवीएम को लेकर दिए गए बयान का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर ईवीएम को प्रतिबंधित करना चाहिए. गौरतलब है कि ईवीएम पर एलन मस्क के बयान पर राहुल गांधी से मल्लिकार्जुन खरगे तक ने प्रतिक्रिया देते हुए ईवीएम को बैन करने की मांग की है.

पीएम मोदी का वाराणसी दौरा कल

नरेंद्र मोदी 18 जून को अपने वाराणसी दौरे पर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी 18 जून को वाराणसी में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री देश के 9.60 करोड़ किसानों के खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 17 वीं क़िस्त के तहत 20 हजार करोड़ से ज्यादा की राशि अंतरित करेंगे.

इसके साथ ही पीएम मोदी कृषि सखियों के रूप में प्रशिक्षण प्राप्त स्वयं सहायता समूह के 30 हजार से ज्‍यादा सदस्यों को सर्टिफिकेट देंगे और काशी से ‘डिजिटल किसान क्रेडिट कार्ड’ (केकेसी) की शुरूआत करेंगे.

ये भी पढ़ें:

Kanchanjunga Express Accident: ‘…जब मैं रेल मंत्री थी’, कंजनजंगा एक्सप्रेस दुर्घटना को लेकर सीएम ममता का केंद्र सरकार पर वार



Source


Share

Related post

EAM Jaishankar to Represent India at SCO Summit as PM Modi Decides to Skip it – News18

EAM Jaishankar to Represent India at SCO Summit…

Share Last Updated: June 29, 2024, 07:39 IST Prime Minister Narendra Modi with External Affairs Minister Subrahmanyam Jaishankar.…
When Modi Threatened to Exit G20: Amitabh Kant’s Explosive Revelation at Release of Book on PM – News18

When Modi Threatened to Exit G20: Amitabh Kant’s…

Share Narendra Modi and Amitabh Kant. File pic/X As ‘Power Within: The Leadership Legacy of Narendra Modi’ was…
‘Once Regretted Her Birth’: Shivani Kumari’s Mother Recounts Desi Chhori’s Journey From UP To Bigg Boss OTT 3 – News18

‘Once Regretted Her Birth’: Shivani Kumari’s Mother Recounts…

Share Shivani Kumari with her mother Rani Kushwaha. (YouTube) Shivani Kumari, with her success as a Youtuber, influencer,…