• February 23, 2023

बहुत कम कलेक्शन के साथ खुलेगा ‘सेल्फी’ का खाता, अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर हुई ये भविष्यवाणी

बहुत कम कलेक्शन के साथ खुलेगा ‘सेल्फी’ का खाता, अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर हुई ये भविष्यवाणी
Share

Selfiee Box Office Prediction: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म सेल्फी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसमें वह इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. अब रिलीज से पहले ‘सेल्फी’ का बॉक्स ऑफिस प्रिडक्शन सामने आ गया है. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की ये मूवी ऑपनिंग डे पर बहुत कम कलेक्शन कर पाएगी. आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्यों?

ओपनिंग डे को लेकर हुई भविष्यवाणी

प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एनालिस्ट गिरीश जौहर ने फिल्म सेल्फी के लिए 4 से 5 करोड़ की ओपनिंग की भविष्यवाणी की है. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में गिरीश ने बताया कि अगर फिल्म अच्छी है, तो वर्ड माउथ ऑपनिंग डे के सेकेंड हाफ में मदद कर सकती है. उन्होंने कहा पठान पिछले कुछ से चल रही है. फिल्म की शुरुआत अच्छी होनी चाहिए. इसके अलावा, शहजादा और एंटमैन को मिक्स रिव्यूज मिले हैं, तो ये सेल्फी के लिए अच्छा साबित हो सकता है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसके कॉन्टेंट को एक्सेप्ट करेंगे.


वीकेंड पर कर सकती है इतनी कमाई
ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने बताया कि ‘बज बहुत कम है. यह लगभग न के बराबर है और एडवांस बुकिंग भी बहुत अच्छी नहीं है. एक अच्छी बात यह है कि उन्होंने टिकट की कीमतें काफी कम रखी हैं. पहले दिन के शो की कीमत ज्यादातर 120-140 रुपये है. स्क्रीन भी कम हैं, इसलिए मुझे लगता है कि पहले दिन फिल्म 4-5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो सेल्फी वीकेंड पर 15 करोड़ या उससे अधिक की कमाई कर सकती है’.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म सेल्फी

गौरतलब है कि फिल्म सेल्फी में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरूचा, डायना पेंटी जैसे सितारे भी नजर आएंगे. राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ‘सेल्फी’ अक्षय कुमार की साल 2023 में पहली फिल्म है और ऐसे में इसका हिट बहुत जरूरी है क्योंकि पिछले साल अक्षय कुमार की एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पाई थी.

यह भी पढ़ें-अक्षय कुमार की ‘रुस्तम’ के साथ ये रहीं ओटीटी पर बेस्ट रिवेंज मूवीज, भूलकर भी इन्हें न कीजिए मिस




Source


Share

Related post

Priyadarshan BREAKS Silence on Hera Pheri 3, Akshay Kumar Reunion at IIFA: ‘I Hope It Will…’ – News18

Priyadarshan BREAKS Silence on Hera Pheri 3, Akshay…

Share Curated By: Shrishti Negi Last Updated: September 28, 2024, 00:52 IST Abu Dhabi, United Arab Emirates (UAE)…
Akshay Kumar and Twinkle Khanna celebrate son Aarav Bhatia’s 22nd birthday with heartfelt posts: ‘Words can’t do justice…’ | Hindi Movie News – Times of India

Akshay Kumar and Twinkle Khanna celebrate son Aarav…

Share Akshay Kumar and Twinkle Khanna’s son Aarav Kumar is celebrating his 22nd birthday today. To mark the…
Mehendi artist Veena Nagda reveals Akshay Kumar and Twinkle Khanna’s wedding was a ‘surprise’: ‘Woh plain dress mein hi…’ | Hindi Movie News – Times of India

Mehendi artist Veena Nagda reveals Akshay Kumar and…

Share Akshay Kumar and Twinkle Khanna are one of the most popular couples in Bollywood. Their wedding back…