• June 17, 2024

पास बैठीं होस्ट को आलिया भट्ट ने खिला दिया अपना जूठा नॉनवेज, वीडियो वायरल

पास बैठीं होस्ट को आलिया भट्ट ने खिला दिया अपना जूठा नॉनवेज, वीडियो वायरल
Share

Alia Bhatt Feed Nonveg Vegetarian Host: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में खुद को साबित किया है. अपने छोटे करियर में ही आलिया भट्ट ने टॉप एक्ट्रेस का दर्जा पा लिया है. इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही आलिया भट्ट का फिलहाल एक पुराना वीडियो बकरीद पर सामने आया है. इस पर नेटिजंस ने भी रिएक्शन दिया है.

देश दुनिया में इस समय बकरीद का त्यौहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स ने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी. वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस मौके पर शाकाहारी लोगों पर तंज कसा. जबकि अब आलिया भट्ट अपने पुराने वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई है जिसमें वे एक शाकाहारी होस्ट को अपने हाथों से नॉनवेज खिला रही हैं. 

एक इंस्टाग्राम पेज पर आलिया का यह पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें वे एक होस्ट से बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं. आलिया इस दौरान नॉनवेज भी खा रही हैं. उनके पास में बैठी होस्ट उनसे सवाल करती हैं कि अभी इस वक्त आप क्या खा रही हैं ?

आलिया ने होस्ट को खिलाया झूठा नॉनवेज


इसके बाद आलिया अपने पास बैठी होस्ट को भी वो खिला देती हैं. खाने के बाद होस्ट उनसे पूछती है कि क्या यह वेज है ? आलिया भट्ट कहती है नहीं. यह सुनते ही होस्ट अलग एक्सप्रेशन देने लगती हैं. इसके बाद वे हंसते हुए कहती हैं कि आज मैंने आलिया के लिए लाइफ में पहली बार नॉनवेज खाया है.

नेटिजंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर नेटिजंस ने भी खूब कमेंट किए है. किसी ने आलिया भट्ट का सपोर्ट किया तो किसी ने नॉनवेज खाने वाली वेजेटेरियन होस्ट को लेकर कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा है कि, ”कोई भी शुद्ध शाकाहारी व्यक्ति अनजाने में नॉनवेज खाकर ऐसी हरकत नहीं करेगा. मुझे याद है कि एक बार मेरे किसी जानने वाले ने अनजाने में नॉनवेज खा लिया था और उसे बहुत बुरी तरह उल्टियां होने लगीं. उन्हें पार्टी छोड़नी पड़ी थी.”

बकरीद पर वायरल हुआ आलिया भट्ट का पुराना वीडियो, वेजिटेरियन होस्ट को खिलाया जूठा नॉनवेज, नेटिजंस ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने लिखा है कि, ”उसने इसके लिए पूछा. उसे यह देना आलिया के लिए अच्छा था.” एक ने कमेंट किया कि, ”मैं शाकाहारी हूं और नॉनवेज की बदबू से ही मुझे उल्टी हो जाती है. और अगर किसी ने गलती से मुझे खिला दिया तो उसके चेहरे पर उल्टी हो जाएगी.” एक अन्य ने लिखा कि, ”अगर मैं शाकाहारी होता और किसी ने गलती से मुझे नॉनवेज खिला दिया तो यह मेरा रिएक्शन नहीं होता.”


आलिया ने किया ‘जिगरा’ का ऐलान

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ‘जिगरा’. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर शेयर करके इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया था. उनकी यह फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: India Box Office Report May 2024: 708 करोड़ की कमाई, इन फिल्मों ने गाड़े झंडे, जानिए मई 2024 में कैसा रहा इंडियन बॉक्स ऑफिस




Source


Share

Related post

‘कल्कि 2898 एडी’ का एडवांस बुकिंग में जलवा! प्रभास के फिल्म ने छाप लिए 30 करोड़

‘कल्कि 2898 एडी’ का एडवांस बुकिंग में जलवा!…

Share Kalki 2898 AD First Day Advance Booking Report: ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर दर्शकों में गजब का…
शादी में पहनी साड़ियों से भी महंगा है सोनाक्षी सिन्हा का थर्ड वेडिंग ड्रेस, आपने देखी तस्वीरें?

शादी में पहनी साड़ियों से भी महंगा है…

Share Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून, 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर…
रूस के दागिस्तान में आतंकी हमला, दो हमलावर ढेर, पुजारी समेत सात लोगों की मौत

रूस के दागिस्तान में आतंकी हमला, दो हमलावर…

Share Russia Church Attack: रूस के दागिस्तान प्रांत में रविवार (23 जून) को हमलावरों ने एक चर्च और…