• September 22, 2024

सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट, पहचाना क्या?

सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट, पहचाना क्या?
Share

Bollywood Punctual Actor: बॉलीवुड में हर किसी के काम करने का अपना स्टाइल है. कोई अपने काम की जगह को पूजा स्थल मानता है तो कोई बस काम ही करता है. कोई एक्टर सेट पर देरी से आने के लिए फेमस है तो कोई समय से पहले पहुंचने के लिए जाना जाता है. हम यहां जिस सुपरस्टार की बात कर रहे हैं उनका नाम अमिताभ बच्चन है जो बॉलीवुड के महानायक भी कहलाते हैं.

दरअसल, अमिताभ बच्चन बहुत पंचुअल इंसान हैं और वो जहां कमिटमेंट करते हैं तो समय से ही पहुंचते हैं. फिल्मिस्तान स्टूडियो को लेकर उनका एक किस्सा काफी मशहूर है, चलिए आपको उस किस्से के बारे में बताते हैं.

अमिताभ बच्चन की पंक्चुअलिटी का मशहूर किस्सा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने काम को सही ढंग से करने के लिए जाने जाते हैं. सेट किसी फिल्म का हो या ‘केबीसी’ का अमिताभ बच्चन हमेशा समय से 5 मिनट पहले पहुंचने वाली शख्सियत हैं भले आज वो जिस मुकाम पर हैं लेकिन उनका यही अंदाज उन्हें सबसे अलग बनाता है. अमिताभ बच्चन की पंक्चुअलिटी का एक किस्सा काफी मशहूर है.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन को पंक्चुअलिटी के लिए जाना जाता है. कभी कभी तो उन्होंने फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट तक खोला. दरअसल, अगर अमिताभ बच्चन की सुबह की शूटिंग होती थी तो वो जल्दी पहुंच जाते थे और स्टूडियो बंद मिलता था. क्योंकि इतनी जल्दी वॉचमैन या कोई गार्ड भी नहीं आते थे.

बाद में वो अक्सर गेट खोल दिया करते थे या वॉचमैन के आने के बाद ऐसा करते थे. ऐसा उन्होंने तब भी किया जब छोटे एक्टर थे और तब भी किया जब वो महानायक बन गए. आज 81 साल की उम्र में वो काम कर रहे हैं लेकिन उनकी पंक्चुअलिटी आज भी वैसी की वैसी है.

अमिताभ बच्चन की पंक्चुअलिटी का नियम है कायम

अभिषेक बच्चन ने एक बार केबीसी में बताया था कि अमिताभ बच्चन समय के शुरू से पक्के रहे हैं. उन्हें व्यवस्थित चीजें पसंद हैं और अगर कोई ऐसा नहीं करता है तो उसे डांट भी लगती है. अभिषेक ने ये भी बताया था कि अमिताभ बच्चन समय से शूट पर जाते और समय से घर आते, सोने का समय, खाने का समय और उठने का समय सबकुछ तय होता है.

यह भी पढ़ें: न हेमा मालिनी, न तनुजा और न मुमताज…इस हीरोइन के दीवाने रहे हैं Dharmendra, चोरी-चुपके जाते थे फिल्में देखने




Source


Share

Related post

टाइगर श्रॉफ इन दो फिल्मों के सहारे हटाएंगे फ्लॉप फिल्मों का ग्रहण!

टाइगर श्रॉफ इन दो फिल्मों के सहारे हटाएंगे…

Share Tiger Shroff in Baaghi 4: टाइगर श्रॉफ की पिछले 4 सालों में आई कोई भी फिल्म नहीं…
खूंखार विलेन बनकर गुलशन ग्रोवर ने इन फिल्मों में खूब डराया, ओटीटी पर आज ही निपटा डालें

खूंखार विलेन बनकर गुलशन ग्रोवर ने इन फिल्मों…

Shareखूंखार विलेन बनकर Gulshan Grover ने इन फिल्मों में खूब डराया, ओटीटी पर आज ही निपटा डालें Source…
Latest Entertainment News Live Updates Today (September 18, 2024): Ayushmann Khurrana Takes Part In Versova Beach Cleanliness Drive After Ganpati Visarjan | WATCH – News18

Latest Entertainment News Live Updates Today (September 18,…

Share Get the latest news updates and breaking news stories from the world of entertainment. Track all the…