• February 28, 2024

गुजरात के जामनगर में क्यों हो रहे हैं अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन? जानें- वजह

गुजरात के जामनगर में क्यों हो रहे हैं अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन? जानें- वजह
Share

Anant-Radhika Pre Wedding:  देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फिलहाल कपल के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर खूब चर्चा हो रही है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 1-3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में अपने ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन होस्ट करेंगे. कपल के शादी से पहले के सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के तमाम सितारों से लेकर राजनीतिक जगत की हस्तियां, बड़े-बड़े बिजनेसमैन के अलावा, इंटरनेशनल गेस्ट भी शिरकत करेंगे.

फिलहाल अनंत- राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन की जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. हालांकि इन सबके बीच हर किसी के जेहन में सवाल ये उठ रहा है कि आखिर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए गुजरात का जामनगर ही क्यों चुना गया?

गुजरात के जामनगर में क्यों हो रहे हैं अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन
इंडिया टूडे को दिए एक इंटरव्यू में अनंत अंबानी ने अपने प्री वेडिंग फंक्शन के गुजरात के जामनगर में होने की खास वजह का खुलासा किया. अनंत ने कहा कि पीएम मोदी द्वारा हाल ही में ‘वेड इन इंडिया’ यानी भारत में शादी करने की अपील की थी. पीएम मोदी की इस अपील ने उन्हें काफी प्रभावित किया है और इसलिए उन्होंने देश में ही शादी करने का फैसला किया.

वहीं प्री वेडिंग फंक्शन जामनगर में करने को लेकर अनंत ने कहा कि उनकी दादी का जन्म जामनगर में हुआ था. इसके अलावा उनके दादा धीरू भाई अंबानी और उनके पिता मुकेश अंबानी ने भी अपने बिजनेस की शुरुआत इसी जगह से की थी. अनंत ने आगे कहा कि वे जामनगर में ही बड़े हुए हैं. ऐसे में इस जगह से उनका खास लगाव है. ये उनके दादा-दादी की जन्मभूमि और दादा-पिता की कर्मभूमि है. इसलिए ये उनकी खुशकिस्मती है कि उनके शादी के फंक्शन यहां हो रहे हैं.

जुलाई में अनंत-राधिका करेंगे ग्रैंड वेडिंग
बता दें कि गुजरात के जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन के बाद जुलाई में अनंत और राधिका मुंबई में रॉयल वेडिंग करेंगे. ये इस साल की सबसे बड़ी शादी होगी. हर किसी की निगाहें अनंत और राधिका की वेडिंग पर ही हैं. बता दे कि कपल ने जुलाई में दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी. इनका गोल धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ था. 

ये भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा ने इस वजह से खुद को कर लिया था कोठरी में बंद, वीर सावरकर की डेथ एनिवर्सरी पर एक्टर ने किया खुलासा

 



Source


Share

Related post

Anant Ambani And Radhika Merchant’s Sangeet Photos Are Here: Check Out Here – News18

Anant Ambani And Radhika Merchant’s Sangeet Photos Are…

ShareAnant Ambani and Radhika Merchant looked picture-perfect as they arrived at their sangeet ceremony in Mumbai. Check out…
नीता अंबानी पहुंचीं काशी विश्वनाथ मंदिर, अनंत राधिका की शादी के लिए मांगा आशीर्वाद

नीता अंबानी पहुंचीं काशी विश्वनाथ मंदिर, अनंत राधिका…

Share Nita Ambani: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) सोमवार को वाराणसी में काशी…
हर साल 10 लाख पेड़ लगाएंगे अनंत अंबानी, वनतारा ने किया ये बड़ा ऐलान

हर साल 10 लाख पेड़ लगाएंगे अनंत अंबानी,…

Share<p>पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए अनंत अंबानी की वेंचर वनतारा हर साल 10 लाख पौधे लगाने…