• August 4, 2023

अनुराग कश्यप की बेटी की सगाई में बॉयफ्रेंड और सप्पो के साथ पहुंची कल्कि , लोग बोले- ‘इनका अलग..

अनुराग कश्यप की बेटी की सगाई में बॉयफ्रेंड और सप्पो के साथ पहुंची कल्कि , लोग बोले- ‘इनका अलग..
Share

Kalki koechlin In Aaliyah kashyap Engagement: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की आलिया (Aaliyah Kashyap) ने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है. दोनों जल्द ही सात फेरे भी लेने वाले हैं. आलिया की सगाई मुंबई में गुरुवार को हुई थी. आलिया की सगाई में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. इस गेस्ट लिस्ट में जिसने सबकी नजरें अपनी तरफ खीचीं वो कोई और नहीं बल्कि अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन थी. कल्कि अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ फंक्शन में पहुंची थी. इतना ही नहीं कल्कि ने पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिए. कल्कि की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आलिया कश्यप की सगाई में सुहाना खान, खुशी कपूर, पलक तिवारी, इब्राहिम अली खान जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए थे. सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

कल्कि का वीडियो हुआ वायरल
आलिया कश्यप की सगाई में सबकी निगाहें कल्कि और उनकी बेटी पर टिकी हुई थीं. कल्कि अपनी बेटी सप्पो और बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची थीं. कल्कि इस दौरान ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची थीं. कल्कि को साड़ी में देख उनके फैंस को  ये जवानी है दीवानी की अदिति याद आ गई.

यूजर्स ने किए कमेंट
लोग कल्कि के वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखआ- हम आपके हैं कौन? कंफ्यूज्ड, ये लड़की कौन है जिसे कल्कि ने गोद में उठा रखा है? उनकी अपनी बेटी? वहीं दूसरे ने लिखा- कुछ भी चलता है ये लोगों की पागलपंती में.   एक ने लिखा- इनका अलग ही चलता है यार, कब किसे छोड़ देते हैं.

2011 में अनुराग कश्यप से की थी शादी
बता दें कल्कि और अनुराग साल 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की मुलाकात देव डी के दौरान हुई थी. दोनों की शादी ज्यादा नहीं चल पाई थी और 2013 में दोनों अलग हो गए थे. हालांकि तलाक के बाद दोनों जब भी मिलते हैं तो एक-दूसरे से मुंह नहीं मोड़ते हैं.

ये भी पढ़ें: Kishore Kumar Birth Anniversary: एक्टिंग की दुनिया के ‘शिकारी’ ऐसे बने थे किशोर कुमार, आज तक रिलीज नहीं हुआ आखिरी गाना



Source


Share

Related post

From Kartik-Karan to Salman-Bhansali: Actor-director fallouts in Bollywood

From Kartik-Karan to Salman-Bhansali: Actor-director fallouts in Bollywood

ShareBollywood has witnessed several notable fallouts between actors and directors, highlighting the complex and often turbulent nature of…
Bad Cop Review: An Overly Hurried, Steadfastly Middling Thriller

Bad Cop Review: An Overly Hurried, Steadfastly Middling…

Share A still from Bad Cop.(courtesy: disneyplushotstar) The principal plot premise of Bad Cop, streaming on Disney+Hotstar and…
Anurag Kashyap Takes Dig at India for Not Supporting ‘Cannes Kind’ of Cinema: ‘Stop This Fake…’ – News18

Anurag Kashyap Takes Dig at India for Not…

Share India didn’t have any moment at Cannes, says filmmaker Anurag Kashyap, stressing that the victory of independent…