• October 4, 2024

अनुष्का शर्मा से प्यार करते थे अर्जुन कपूर! जब करण जौहर के दावे पर हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा से प्यार करते थे अर्जुन कपूर! जब करण जौहर के दावे पर हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस
Share

 

Anushka Sharma-Arjun Kapoor: अनुष्का शर्मा की गिनती  बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है. अनुष्का ने अपने अब तक के करियर में शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक कई ए-लिस्टर एक्टर संग काम किया है और अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इसके अलावा अनुष्का का अपने को-एक्टर्स संग हमेशा से करीबी रिश्ता रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण जौहर ने एक बार दावा किया था कि अर्जुन कपूर उनसे प्यार करते थे?

अनुष्का शर्मा से प्यार करते थे अर्जुन कपूर?
कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के एक एपिसोड के दौरान, केजेओ ने इस दिलचस्प बात का खुलासा करके अनुष्का और कैटरीना कैफ दोनों को शॉक्ड कर दिया था. एपिसोड में, जौहर ने कैजुअली कहा था, “ये जानना जरूरी है कि वह हमेशा आपसे प्यार करता रहा है. तुम्हे ये पता है न?” इस हैरान कर देने वाले खुलासे से अनुष्का और कैटरीना दोनों शॉक्ड रह गई थी.हालांकि कैटरीना ने कहा, “मुझे ये नहीं पता था,” वहीं अनुष्का ने मजाक में करण पर चिल्लात हुए कहा था, “आप पागल हो गए हो आप अपने शो पर कुछ भी कहते हैं!”

हालांति करण ने जोर देकर कहा था कि अर्जुन ने ओपनली अनुष्का के लिए अपनी फीलिंग्स को एक्सेप्ट किया थी. उन्होंने आगे कहा था, “वह अनुष्का शर्मा से प्यार करते हैं,” यह दावा करते हुए कि यह कुछ ऐसा है जो अर्जुन ने कई बार कहा था. अनुष्का ने ये सुनकर हैरान होते हुए करण से कहा था कि इसे नेशनल टेलीविजन पर टेलीकास्ट न करें. एक्ट्रेस ने अर्जुन की फीलिंग्स के बारे में कोई जानकारी होने से भी इनकार किया और कहा कि उन्हें विश्वास नहीं था कि वह उससे प्यार करता था. जब कैटरीना ने अनुष्का से पूछा, “क्या आपको अपने और अर्जुन के बारे में कोई राज बताना है?” जिस पर अनुष्का ने कहा था, “बिल्कुल भी नहीं!”

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है. इस जोड़ी के दो बच्चे एक बेटी वामिका और बेटा अकाय हैं.

अनुष्का शर्मा-अर्जुन कपूर वर्क फ्रंट
इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो  अनुष्का शर्मा के पास झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘चकदा ‘एक्सप्रेस’ है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं अर्जुन जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे.  यह एक्शन फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होगी.



Source


Share

Related post

“Delhi Divas To Mumbai Madness” – Karan Johar Reveals What To Expect From Fabulous Lives Vs Bollywood Wives 3

“Delhi Divas To Mumbai Madness” – Karan Johar…

Share New Delhi: Fabulous Lives vs Bollywood Wives Season 3 will premiere on October 18, Netflix announced on…
Karan Johar reveals his kids Yash and Roohi are ‘confused’ about what he does for a living: ‘They keep wondering…’ | – Times of India

Karan Johar reveals his kids Yash and Roohi…

Share In a recent episode of The Great Indian Kapil Show, Karan Johar opened up about his journey…
Anushka Sharma’s lovingly talks to a little fans, clicks selfies, netizens go ‘awwww’ and call her ‘humble’ – WATCH VIDEO – Times of India

Anushka Sharma’s lovingly talks to a little fans,…

Share Anushka Sharma is currently in the city after spending the last few months in London, post the…