• November 8, 2023

जब पर्दे पर आशुतोष राणा ने दिखाई अपनी खलनायकी, हीरो भी पड़ गए फीके, ये फिल्में हैं सबूत

जब पर्दे पर आशुतोष राणा ने दिखाई अपनी खलनायकी, हीरो भी पड़ गए फीके, ये फिल्में हैं सबूत
Share

Ashutosh Rana Birthday: आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) बॉलीवुड के दमदार सितारों में गिने जाते हैं. वह कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाकर अपने फैंस को इम्प्रेस कर चुके हैं. विलेन के रोल में आशुतोष राणा को सबसे ज्यादा बहुत पसंद किया गया है. 10 नवंबर को आशुतोष राणा का जन्मदिन होता है. इस खास मौके पर हम आपको आशुतोष राणा की उन फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिनमें उन्होंने अपनी ऐसी खलनायकी दिखाई कि हीरो भी उनके सामने फीक पड़ गए थे.

संघर्ष 
अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘संघर्ष’ साल 1999 में रिलीज हुई थी. इसमें आशुतोष राणा ने विलेन लज्जा शंकर पांडे का किरदार निभाकर लोगों के होश उड़ा दिए थे. इसमें आशुतोष राणा का अब तक बेस्ट परफॉर्मेंस कहा जा सकता है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक साइको किलर बच्चों को किडनैप करता है और फिर अमर होने के लिए उनकी बलि देता है.

दुश्मन
‘दुश्मन’ फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में भी आशुतोष राणा का निगेटिव किरदार था. साइको सीरियल किलर गोकुल पंडित के रोल में एक्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. काजोल और संजय दत्त ने फिल्म ‘दुश्मन’ में लीड भूमिका निभाई थी. इस मूवी में आशुतोष राणा की बेहतरीन अदाकारी देखी जा सकती है.

आवारापन
इमरान हाशमी की फिल्म ‘आवारापन’ काफी चर्चा में रही है. फिल्म में आशुतोष राणा विलेन बने थे. उन्होंने गैंगस्टर मलिक का रोल निभाया था. ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आशुतोष राणा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा-खासा बिजनेस किया था.


बादल
बॉबी देओल की फिल्म ‘बादल’ में आशुतोष राणा ने डीआईजी जय सिंह का निगेटिव रोल निभाया था, जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया. ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी. हालांकि, ‘बादल’ कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर एवरेज साबित हुई थी.

अब के बरस
‘अब के बरस’ (Ab Ke Baras) फिल्म में आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) खलनायक बनकर छा गए थे. इसमें उन्होंने मिनिस्टर तेजश्वर सिंघल की भूमिका निभाई थी. इस मूवी से राज बब्बर के बेटे आर्य ने बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि, ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन आशुतोष राणा के किरदार की जमकर चर्चा हुई.

यह भी पढ़ें-अगर Salman Khan को बॉक्स ऑफिस पर बनना है नंबर वन, तो Tiger 3 को तोड़ने होंगे Jawan ये 5 बड़े रिकॉर्ड्स



Source


Share

Related post

जब चंकी पांडे ने सलमान को बना दिया था बिजनेस डील, जानिए दिलचस्प किस्सा

जब चंकी पांडे ने सलमान को बना दिया…

Shareजब चंकी पांडे ने सलमान खान को बना दिया था बिजनेस डील, कपड़े दिलाने के बहाने भाईजान संग…
ओटीटी पर फटाफट देख लें महिला चौधरी की ये 6 फिल्में, बन जाएगा दिन

ओटीटी पर फटाफट देख लें महिला चौधरी की…

Share 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग में जन्मीं महिमा चौधरी का असली नाम ऋतु चौधरी है. सुभाष घई…
‘मैं थक गया हूं’, मौत से पहले मलाइका अरोड़ा के पिता ने किसे कही थी ये बात

‘मैं थक गया हूं’, मौत से पहले मलाइका…

ShareMalaika Arora Father Death: ‘मैं थक गया हूं’, मौत से पहले मलाइका अरोड़ा के पिता ने किसे कही…