• January 29, 2024

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की जीत पर को-कंटेस्टेंट ने कैसे किया रिएक्ट, जानें यहां

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की जीत पर को-कंटेस्टेंट ने कैसे किया रिएक्ट, जानें यहां
Share

Bigg Boss 17 Finale: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को रविवार को रियलिटी शो “बिग बॉस” सीजन 17 के विनर अनाउंस किए गए. शो के होस्ट और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने 32 साल के फारुकी को विजेता घोषित किया. मुनव्वर को बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी के साथ 50 लाख की प्राइज मनी और एक कार मिली है.मुनव्वर ने फिनाले में लाइव वोटिंग के जरिए अभिषेक कुमार को हराया. चलिए जानते हैं मुनव्वर की जीत पर उनके को-कंटेस्टेंट ने क्या कहा है?

मुनव्वर ने बिगर बॉस 17 की जीत पर क्या कहा? 
बिग बॉस 17 का विनर बनने के बाद मुनव्वर फारूकी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी जीत पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा पहले दिन से जो यकीन था वही आखिरी दिन था… मैं शो जीतने के लिए बिग बॉस 17 के घर के अंदर गया और एक सेकंड के लिए भी मैं अपने सपने या लक्ष्य के बारे में नहीं भूला. ध्यान भटक रहा था और मुझे लगा कि मुझे खेल से ध्यान भटकाना होगा और समस्याओं को ठीक करना होगा. पंक्चर है तो पहले आपको गाड़ी ठीक करनी होगी वरना आप मंजिल तक नहीं पहुंचोगे, मैं सब कुछ ठीक करने के लिए तैयार था. शो जीतने की भावना और अनुभव अवास्तविक है, यह जीत और प्यार जो मुझे मिला है वह फैंस और खुदा की वजह से है.

मुनव्वर की जीत पर आयशा खान ने क्या कहा?
मुनव्वर फारूकी की जीत पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने कहा, मैं बहुत खुश हूं, जनता का वोट है कोई भी जीते मैं खुश हूं. वहीं उन्होंने कहा कि अभिषेक के लिए उन्हें दुख हुआ और वह चाहती थी कि अभिषेक जीते.

 


मुनव्वर के विनर बनने पर नील भट्ट और ऐश्वर्या ने क्या कहा?
मुनव्वर को बिग बॉस 17 का विनर बनने पर को कंटेस्टेंट रहे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने भी बधाई दी. उन्होंने कहा कि अभिषेक और मुनव्वर के बीच कांट की टक्कर थी और दोनों ही उनके फेवरेट हैं. नील ने कहा कि अभिषेक उनके बहुत क्लोज है वो विनर नहीं बन पाया लेकिन वो जहां पहुंचा है उससे वे बहुत खुश हैं.


तहलका प्रैंक ने क्या कहा?
वहीं मुनव्वर की जीत पर तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्या ने भी अपना रिएक्शन दिया. सनी ने कहा कि मुनव्वर को पहले से पता था कि बाहर उसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. उसका बाहर मैटर तगड़ा था. सबसे बड़ी बात मुनव्वर के बिग बॉस में जाने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर दो गुना बढ़ गई. आज तक किसी के इतने फॉलोअर्स नहीं बढ़े. मुनव्वर को बड़े लेवल पर शुभकामनाएं हैं.

मुनव्वर की जीत पर ईशा मालवीय ने कैसे किया रिएक्ट
मुनव्वर की जीत पर ईशा मालवीय ने भी अपना रिएक्शन दिया. ईशा ने कहा जीत गया मुनव्वर फैंस की बदौलत. अच्छा है बढिया है और बहुत मुबारकबाद. वहीं उन्होंने कहा कि अभिषेक और मुनव्वर की जर्नी को कंपेयर किया जाए तो अभिषेक ज्यादा डिजर्विंग थे. हालांकि मुनव्वर भी अच्छा है इसलिए मुबारकबाद उन्हें. ईशा ने अंकिता लोखंडे के एविक्शन को काफी शॉकिंग बताया. 


बिग बॉस में मुनव्वर की जर्नी रही काफी उतार-चढ़ाव भरी
बता दें कि मुनव्वर फारूकी की ‘बिग बॉस 17’ के घर के अंदर की जर्नी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. शुरुआत से ही वह सुर्खियों में रहे. वह न केवल पूरे शो के दौरान काफी स्ट्रेटेजिक दिखे उनकी पर्सनल लाइफ के चलते वे काफी ट्रोल भी हुए. वे टूटे भी और फिर मजबूती के साथ गेम में बढ़ बनाते दिखे और फाइनली बिग बॉस 17 के विनर बन गए.

कौन हैं मुनव्वर फारूकी
मुनव्वर फारूकी इंदौर से हैं. उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर अपनी पहचान बनाई और खूब नाम कमाया. मुनव्वर कंगना के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के दौरान भी सुर्खियों में रहे थे और वे इस शो के भी विनर बने थे. मुनव्वर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी विवादों में रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Winner: ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी जीतने के बाद प्रिंस नरूला सहित इन सितारों ने दी Munawar Faruqui को बधाई

 




Source


Share

Related post

Isha Malviya’s Hilarious Reaction To Paparazzo’s Wedding, Asks ‘Kyun Shaadi Kar Rahe Ho’ – News18

Isha Malviya’s Hilarious Reaction To Paparazzo’s Wedding, Asks…

Share Published By: Akriti Anand Last Updated: September 21, 2024, 17:17 IST Isha Malviya was decked up in…
Himesh Reshammiya’s father Vipin Reshammiya passes away at 87, last rites to be held Thursday morning | Hindi Movie News – Times of India

Himesh Reshammiya’s father Vipin Reshammiya passes away at…

Share Famous music director Vipin Reshammiya, father of singer-composer Himesh Reshammiya, has passed away at the age of…
एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने पाइप पर चढ़कर जाते थे सलमान खान! फिर संगीता बिजलानी ने पकड़ा रंगे हाथ

एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने पाइप पर चढ़कर जाते…

Share Somy Ali On Salman Khan: सलमान खान के कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहे हैं. इनमें संगीता…