• May 24, 2024

‘चंदू चैंपियन’ एक्टर कार्तिक आर्यन अभी भी जिम में बहा रहे पसीना, देखें वीडियो

‘चंदू चैंपियन’ एक्टर कार्तिक आर्यन अभी भी जिम में बहा रहे पसीना, देखें वीडियो
Share

Chandu Champion actor Kartik Aaryan: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन अपने टैलेंट के लिए जाने जाते हैं. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में कमाल करती हैं और रियल लाइफ में कार्तिक एक कमाल के इंसान भी हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर आया जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया.

कार्तिक आर्यन का फिल्म में ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला. फिल्म अब रिलीज के करीब है लेकिन कार्तिक की मेहनत अभी भी जारी है. एक्टर हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट हुए और फैंस के साथ पैप्स ने उन्हें घेर लिया.

कार्तिक आर्यन जब भी पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होते हैं तो कभी भी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ते. पैप्स से भी कार्तिक मुस्कुराकर मिलते हैं. जब जिम के बार पैप्स और फैंस ने कार्तिक को घेर लिया तो थके होने के बाद भी उन्होंने पोज देकर तस्वीरें खिंचवाई.

‘चंदू चैंपियन’ एक्टर कार्तिक आर्यन जिम के बार स्पॉट हुए

IANS हिंदी ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन जिम के बाहर नजर आए जिन्हें पैप्स ने एक पोज के लिए रोक लिया. इसी बीच कार में बैठते हुए एक फैन भी सेल्फी लेने आया लेकिन कार्तिक ने किसी को मना नहीं किया. कार्तिका आर्यन फेस से काफी थके हुए नजर आए फिर भी उन्होंने पोज देकर तस्वीरें खिंचवाई.

कार्तिक आर्यन जुहू में जिम के बाहर नजर आए. अगर इस वीडियो में आप देखें तो कार्तिक आर्यन कुछ थके हुए दिख रहे हैं. पैप्स ने कार्तिक को रुकने को बोला और कुछ सेकेंड वो रुके भी लेकिन फिर कार में बैठे. तभी एक फैन आया तो उसे भी तस्वीर दी.

कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. उससे पहले फिल्म का ट्रेलर आया जिसमें कार्तिक आर्यन के ट्रांसफॉर्मेशन पर चर्चा जोरों पर होने लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने ऐसी बॉडी बनाने के लिए काफी मेहनत की है.


उन्होंने 14 महीनों में अपनी बॉडी फैट को 39 प्रतिशत घटाया  और कामयाबी हासिल की. बताया जा रहा है कि कार्तिक की ये जर्नी आसान नहीं थी लेकिन उन्होंने ये सब स्ट्रिक्ट डाइट और एक्सट्रीम एक्सरसाइज के कर दिखाया.

कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म का नाम?

फिल्म चंदू चैंपियन तो 14 जून को रिलीज हो रही है लेकिन इसी साल उनकी एक और बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली है. फिल्म भूल भुलैया 3 जो उनके करियर की बड़ी फिल्म है और ये इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन अपने किरदार के लिए काफी मेहनत करते हैं तो आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 के लिए भी उनकी मेहनत जारी है.

यह भी पढ़ें: Yash Upcoming Movies: साउथ सुपरस्टार यश की ये तीन फिल्में हिला देंगी बॉक्स ऑफिस, KGF से कई गुना ज्यादा होगी कमाई




Source


Share

Related post

सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक टॉप हिरोइन नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस

सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक…

Share दिव्या दत्ता जब केवल 7 वर्ष की थीं, तब उनके पिता की मौत के बाद उनकी परवरिश…
‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी को खरी-खोटी, अब एक्टर का आया जवाब

‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी…

Share Pankaj Tripathi on Pankaj Jha: 28 मई को ‘पंचायत 3’ आई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार…
जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण से ऋचा चड्ढा तक करेंगी पहले बेबी का वेलकम

जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस,…

Shareदीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा से लेकर युविका चौधरी तक, जल्द मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेसेस Source Share