• March 29, 2024

पॉलिटिक्स जॉइन करने पर क्या बोले थे कपिल शर्मा?

पॉलिटिक्स जॉइन करने पर क्या बोले थे कपिल शर्मा?
Share

Kapil Sharma Opens up on Joining Politics: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने फिल्म इंडस्ट्री के दो पॉपुलर एक्टर्स को अलग-अलग जगहों से उम्मीदवार बनाया है. एक कंगना रनौत हैं जिन्हें बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से उम्मीदवार बनाया है और दूसरे अरुण गोविल हैं जिन्हें बीजेपी ने यूपी के मेरठ से उम्मीदवार बनाया है. जब भी चुनाव आते हैं तो बड़े सेलेब्स के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने चर्चा होने लगती है.

ऐसे में पिछले साल जब कपिल शर्मा ‘आप की अदालत’ में पहुंचे तो उनसे भी इसे लेकर एक सवाल किया गया. शो के एंकर ने कपिल से जब पूछा कि क्या वो कभी पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगे तो इसपर कपिल ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया था.

कपिल शर्मा का पॉलिटिक्स पर जवाब

मार्च, 2023 में जब कपिल शर्मा ‘आपकी अदालत’ में पहुंचे तो शो के एंकर रजत शर्मा ने कपिल से पॉलिटिक्स को लेकर उनकी राय पूछी थी. रजत शर्मा ने पूछा था, ‘कई कॉमेडियन्स हैं जो पॉलिटिक्स में जा चुके हैं. तो क्या आपकी भी कभी न्यूज आएगी पॉलिटिक्स जॉइन करने की?’ इस पर कपिल शर्मा ने बेबाकी के साथ जवाब दिया था. इसके साथ ही कहा था कि वो क्यों पॉलिटिक्स ज्वाइन नहीं कर सकते.

कपिल ने उस दौरान कहा था, ‘सर…मुझे ऐसा लगता है कि आदमी ना पॉलिटिशन बन जाता है तो सीरियस हो जाता है. पता नहीं क्यों? मुझे ऐसे ही अच्छा लगता है, मस्ती-मजाक करते रहो और अपने तरीके से बातचीत कर सकते हो. लेकिन पॉलिटिशियन बनने के बाद सीरियस होना पड़ता है और मैं ऐसा नहीं बन सकता. हम जो कर रहे उसी में खुश हैं, बाकी वक्त का कोई पता नहीं’. हालांकि कपिल शर्मा का ये वीडियो पिछले साल का है जब वो ‘आपकी अदालत’ में पहुंचे थे.

नये शो के साथ हुई कपिल शर्मा एंड गैंग की वापसी

साल 2013 में कपिल शर्मा ने ‘कॉमेडी विद कपिल’ शो शुरू किया जो कलर्स पर आता था. इसके कुछ सालों के बाद वो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ सोनी चैनल पर आने लगे. कई सालों तक यहां अपना शो चलाया लेकिन अब उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शिफ्ट कर दिया गया है. 30 मार्च रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर आप ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ देख पाएंगे.


‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में कपिल शर्मा मेन होस्ट होंगे, इनके अलावा अर्चना पूरन सिंह जज के तौर पर नजर आएंगी. ये कोई नई बात नहीं लेकिन इनके अलावा इस बार करीब 7 सालों के बाद सुनील ग्रोवर इस शो से वापसी करेंगे. उनका ‘गुत्थी’ अवतार फिर से देखने को मिलेगा. सुनील ग्रोवर के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर भी शो का हिस्सा होंगे.

यह भी पढ़ें: साउथ सिनेमा को वो खूंखार विलेन…जिनके आगे फीके पड़ जाते हैं बॉलीवुड स्टार्स, एक्टिंग देख कांप उठती है दर्शकों की रूह




Source


Share

Related post

सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक टॉप हिरोइन नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस

सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक…

Share दिव्या दत्ता जब केवल 7 वर्ष की थीं, तब उनके पिता की मौत के बाद उनकी परवरिश…
‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी को खरी-खोटी, अब एक्टर का आया जवाब

‘पंचायत’ के ‘विधायक’ ने सुनाई थी पंकज त्रिपाठी…

Share Pankaj Tripathi on Pankaj Jha: 28 मई को ‘पंचायत 3’ आई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार…
जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण से ऋचा चड्ढा तक करेंगी पहले बेबी का वेलकम

जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस,…

Shareदीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा से लेकर युविका चौधरी तक, जल्द मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेसेस Source Share