• January 19, 2023

Cristiano Ronaldo: रोमांटिक डेट पर अपने गर्लफ्रेंड को KISS करते नजर आये क्रिस्टियानो रोनाल्डो

Cristiano Ronaldo: रोमांटिक डेट पर अपने गर्लफ्रेंड को KISS करते नजर आये क्रिस्टियानो रोनाल्डो
Share

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के स्टार फ़ुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी अरब कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. अल-नस्र ज्वाइन करने के बाद से रोनाल्डो सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस दिग्गज फुटबॉलर के आये दिन नए-नए फोटोज वायरल हो रहे हैं. अब रोनाल्डो की रोमांटिक डिनर की तस्वीर वायरल हो रही है. 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिगेज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘डिनर विथ लव’. रोड्रिगेज द्वारा पोस्ट किये गए फोटो में देखा जा सकता है कि रोनाल्डो उन्हें किस कर रहे हैं. रोड्रिगेज ने अपने इंस्टाग्राम पर कुल पांच फोटो पोस्ट किये हैं. जिनमें देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या सउदी अरब सरकार अब रोनाल्डो पर एक्शन लेगी. बता दें कि अरब में इस्लामिक कानून के मुताबिक सार्वजनकि जगहों पर किसी भी तरह की ‘अश्लील’ मानी जाने वाली चीजें प्रतिबंध हैं.

इससे पहले रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड की सऊदी अरब से कई फोटोज देखने को मिली है. कई बार वह शॉपिंग करते नजर आ रही हैं. साथ ही कई बार रोनाल्डो अपने परिवार के साथ सैर करते दिख रहे हैं. डिनर वाली तस्वीर देख भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्टार फुटबॉलर अपने परिवार के साथ बाहर गया हुआ है. 

रोनाल्डो के लिए बदले गए देश के नियम 

गौरतलब है कि सऊदी अरब में बिना शादी के कपल एक साथ नहीं रह सकते लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए यह नियम बदले गए. उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिगेज के साथ रहने की अनुमति है. इसके साथ ही उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने-फिरने की आजादी है. यही वजह है कि रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के अलावा सऊदी में खूब मौज कर रहे हैं. 

बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो का प्रदर्शन फीफा वर्ल्ड कप 2022 में कुछ ख़ास नहीं रहा. उनकी राष्ट्रीय टीम पुर्तगाल को फीफा वर्ल्ड कप 2022 के क्वॉटर फाइनल स्टेज में हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर आलोचकों ने रोनाल्डो को निशाना बनाया था. 


रोनाल्डो-मेसी की भिड़ंत

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी एक बार फिर आमने सामने होंगे, जिसको लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं. दरअसल, दोनों सऊदी अरब के रियाद शहर में एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला करेंगे. मेसी की फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मन की ओर से खेलते हैं और यह क्लब इस हफ्ते सउदी अरब के दौरे पर है जहां पीएसजी और रियाद एसटी-11 के खिलाफ मैच होना है. इस मुकाबले में रोनाल्डो रियाद की ओर से मेसी के विरुद्ध खेलते हुए नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: Greta Thunberg:छोटी सी उम्र में वर्ल्ड लीडर्स को ललकारा, आंख से आंख मिलाकर कहा था- How Dare You?




Source


Share

Related post

Portugal Crush Turkey 3-0, Enter Euro 2024 Knockout Stage – News18

Portugal Crush Turkey 3-0, Enter Euro 2024 Knockout…

Share Last Updated: June 23, 2024, 00:34 IST Portugal will face one of the four best third-place finishers…
MS Dhoni’s Supremacy is Unmatched; FIFA World Cup’s Post of Cristiano Ronaldo with a Thala Twist Goes Viral – News18

MS Dhoni’s Supremacy is Unmatched; FIFA World Cup’s…

Share MS Dhoni (L) and Cristiano (R) – Sportzpics and Instagram MS Dhoni’s fame is unmatched with the…
सऊदी अरब में दिखा ईद-अल-अजहा का चांद, 15 जून को होगा हज, 16 जून को बकरीद, क्या है भारत की तारीख

सऊदी अरब में दिखा ईद-अल-अजहा का चांद, 15…

Share Saudi Arabia Hajj Month: सऊदी अरब में गुरुवार को धू-अल-हिज्जा का चांद दिखा है, इसी पुष्टि सुप्रीम…