• November 13, 2023

दीपिका पादुकोण ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, कहा- ‘कैब में ही अपना सूटकेस लेकर सोती थी’

दीपिका पादुकोण ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, कहा- ‘कैब में ही अपना सूटकेस लेकर सोती थी’
Share

Deepika Padukone Struggle Days: दीपिका पादुकोण का नाम आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाया है. एक्ट्रेस आज इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस भी हैं. लेकिन दीपिका ने यहां तक सफर इतना आसान नहीं रहा है. उन्होंने भी फिल्मों में आने से पहले काफी स्ट्रगल किया है. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है.

दीपिका ने अपने स्ट्रगल के दिनों किया याद 
दीपिका पादुकोण ने Vogue को दिए इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वे एक नए शहर में अकेले आईं थी और अपने बैग को लिए इधर-इधर भटकती रहती थीं. दीपिका ने बताया कि , वे उस समय देर रात तक काम करती थी और अपने सूटकेस को अपने साथ रख कैब में हर जगह जाती थी. कई बार तो वे कैब में ही सो जाती थी.


एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी मां इस बात को लेकर काफी परेशान रहती थीं कि मैं बस सेफली घर पहुंच जाऊं. लेकिन आज मेैं जब उस सफर को देखती हूं, तो मुझे लगता है कि वो बुरा नहीं था. तुमने यह किया और अपने दम पर किया. 

पति रणवीर सिंह टाइम बिताना पसंद करती हैं दीपिका
इस इंटरव्यू में दीपिका ने अपने और रणवीर सिंह की मैरिज लाइफ को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि वे अपने पति रणवीर संह क्वालिटी टाइम स्पेंड करने को बहुत जरूरी समझती हैं. हमेशा अपने काम से वक्त निकाल कर वे इसे एंजॉय करती हैं. कई बार वे ये महसूस करती हैं कि काम की वजह से उन्हें साथ में टाइम नहीं मिल पा रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि- हमे एक साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है. साथ ही हमे अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आने वाली है. इस फिल्म में वे ऋतिक रोशन के अपोजिट दिखाई देंगी. फिल्म अगले साल 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें: नातियों ने Rajnikant के छूए पैर…तो बेटी ने लगाया महावर, ट्रेडिशनल अंदाज में सुपरस्टार ने परिवार संग मनाई दिवाली




Source


Share

Related post

जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती हो गए थे घमंडी, प्रोड्यूसर ने कह दिया था ‘गेट आउट’

जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती…

Share इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, मिथुन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती संघर्षों के…
बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस ने किया था डेब्यू

बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस…

Share Bollywood Kissa: हिंदी सिनेमा के दिग्गज और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर ने बाल कलाकार के रुप में…
आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल का धमाल, दूसरे सितारों ने भी दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल…

Share IIFA Awards 2024: आधे से ज्यादा बॉलीवुड इस समय अबु धाबी में मौजूद है. मौका है आइफा…