• March 31, 2023

क्या आईपीएल में होने जा रही ऋषभ पंत की एंट्री? जानिए अब पंत ने क्या कहा

क्या आईपीएल में होने जा रही ऋषभ पंत की एंट्री? जानिए अब पंत ने क्या कहा
Share

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन के शुरू होने से पहले अब तक काफी खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से इस पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं और इसी में एक नाम भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का भी शामिल है. दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर फैंस को अपनी वापसी को लेकर बताया.

ऋषभ पंत ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह फूड एप कंपनी जोमैटो का विज्ञापन करते हुए नजर आ रहे हैं और कहते हुए दिख रहे हैं कि वह बहुत जल्द ZPL यानी जोमैटो प्रीमियर लीग खेलने के लिए मैदान पर वापसी करेंगे.

साल 2022 के दिसंबर महीने में ऋषभ पंत चलाने के दौरान एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे, जिसमें वह काफी बुरी तरह से चोटिल हुए थे, इसके बाद उनके घुटने का ऑपरेशन भी किया गया जिसके चलते वह लंबे समय तक के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं. अभी पंत को पूरी तरह से ठीक होने में लंबा समय लगेगा जिसको लेकर उनकी वापसी में समय लग सकता है.

डेविड वॉर्नर को बनाया दिल्ली कैपिटल्स ने कप्तान

आगामी सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में डेविड वॉर्नर को अपनी टीम का नया कप्तान नियुक्त करने के साथ अक्षऱ पटेल को टीम का नया उपकप्तान नियुक्त किया है. वहीं पंत की जगह पर दिल्ली कैपिटल्स ने अभिषेक पोरेल को उनके रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया है.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को IPL 2023 के सीजन में अपना पहला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 1 अप्रैल को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेलना है. इस मुकाबले के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाड़ी लखनऊ पहुंच चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पहले मुकाबले में कप्तानी करेंगे भुवनेश्वर कुमार! जानें क्यों मार्करम से वापस ली जिम्मेदारी




Source


Share

Related post

IPL 2025 में नहीं दिखेगा ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ का रूल? जानें BCCI ने क्या सुनाया नया फरमान 

IPL 2025 में नहीं दिखेगा ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ का…

Share IPL 2025 Impact Player Rule: आईपीएल की गर्वनिंग काउंसिल ने शनिवार (28 सितंबर) को बेंगलुरु में हुई…
IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as Kolkata Knight Riders’ new mentor | Cricket News – Times of India

IPL 2025: Dwayne Bravo replaces Gautam Gambhir as…

Share Dwayne Bravo (Ashley Allen/Getty Images) NEW DELHI: Dwayne Bravo, who recently retired from all forms of cricket,…
‘Play MS Dhoni, Sell Virat Kohli, Bench Rohit Sharma’: Michael Vaughan stuns cricket fans with ‘impossible’ IPL decision | Cricket News – Times of India

‘Play MS Dhoni, Sell Virat Kohli, Bench Rohit…

Share MS Dhoni, Rohit Sharma and Virat Kohli NEW DELHI: Faced with an ‘impossible’ imaginary scenario in the…