• August 23, 2024

एक हिट देने के बाद रातोंरात स्टार बन गया था ये एक्टर,फिर 20 फ्लॉप फिल्मों बाद छोड़ दी इंडस्ट्री

एक हिट देने के बाद रातोंरात स्टार बन गया था ये एक्टर,फिर 20 फ्लॉप फिल्मों बाद छोड़ दी इंडस्ट्री
Share

Actor Who Became Overnight Star: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो रातोंरात स्टार बने हैं. एक फिल्म के हिट देने के बाद से ये ऑडियन्स के फेवरेट बन गए थे. इस लिस्ट में भाग्यश्री, इमरान खान, ग्रेसी सिंह शामिल हैं. एक और ऐसा ही एक्टर है जो रातोंरात स्टार बन गया था. मगर बाद में उनसे 20 फ्लॉप फिल्में दी थीं जिसके बाद उनसे फिल्मों में काम करना ही बंद कर दिया और अब अपना बिजनेस चला रहा है.

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं उसने अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्में देने के साथ कुछ हिट भी दी है. हालांकि एक ओटीटी शो से उन्होंने एक्टिंग में वापसी की जो सुपरहिट साबित हुआ. हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि डिनो मोरिया हैं. डिनो अब अपना बिजनेस भी चलाते हैं.

इस फिल्म से बने स्टार
डिनो मोरिया ने अपन करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. जहां पर एक कंपनी ने उन्हें नोटिस किया था और उन्हें फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था. ये फिल्म प्यार में कभी कभी थी. जिसमें वो रिंकी खन्ना के अपोजिट नजर आए थे. ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. उसके बाद डिनो मोरिया बिपाशा बसु के साथ राज में नजर आए थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इससे वो रातोंरात स्टार बन गए थे.


20 फिल्में हुईं फ्लॉप
रातोंरात स्टार बनने के बाद भी डिनो मोरिया इस स्टारडम को संभाल नहीं पाए. उनकी अगली 20 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं. जिसमें प्लान, इंसान द जस्टिस, बाज: ए बर्ड इन डेंजर, गुनाह, चेहरा, हॉलीडे डैसी कई फिल्में शामिल हैं. इतनी फिल्में फ्लॉप होने के बाद डिनो ने बॉलीवुड को छोड़ दिया था.

वेब सीरीज से की वापसी
लंबे समय तक एक्टिंग से दूर रहने के बाद डिनो ने साल 2021 में वेब सीरीज द एंपायर से वापसी की. इस वेब सीरीज ने डिनो का करियर एक बार फिर बदल दिया. अब बिजनेस पर कर रहे हैं फोकस.

इस चीज का कर रहे हैं बिजनेस
एक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद डिनो मोरिया ने एमएस धोनी के साथ कूल माल नाम की कंपनी लॉन्च की थी. इसके साथ ही उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस भी ओपन किया था. जिस्म 2 डिनो के प्रोडक्शन हाउस के तले ही बनी है. डिनो ने फिर मिथिल लोधा और राहुल जैन के साथ द फ्रेश प्रेस, एक कोल्ड प्रेस्ड जूस लॉन्च किया. 2018 में अपनी स्थापना के बाद से, ब्रांड ने 36 स्टेशनों को डेवलप किया है और भारत में कई राज्यों जैसे गुजरात, दिल्ली, राजस्थान और बहुत कुछ के बिजनेस को एक्सपेंड करने का प्लान है.

ये भी पढ़ें: Raayan OTT Release: कम बजट में बनी 150 करोड़ कमाने वाली धुनष की ‘रायन’ OTT पर हुई रिलीज, जानें- कब और कहां देखें?




Source


Share

Related post

रवीना-अक्षय ही नहीं ये कपल भी कभी एक दूसरे के दीवाने थे ये कपल, ब्रेकअप के बाद आज हैं फ्रेंड्स

रवीना-अक्षय ही नहीं ये कपल भी कभी एक…

ShareRaveena- Akshay से लेकर अनुष्का-रणवीर तक, कभी एक दूसरे के दीवाने थे ये कपल, ब्रेकअप के बाद आज…