• September 23, 2024

एक के बाद एक आए 3 बड़ी हॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर, जानें कब होंगी रिलीज

एक के बाद एक आए 3 बड़ी हॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर, जानें कब होंगी रिलीज
Share

Hollywood Movies Trailer: बॉलीवुड में इस साल कई बड़ी और शानदार फिल्में रिलीज हुई है. वहीं हॉलीवुड में भी आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्में आने वाली है. कई फिल्मों का दुनियाभर के फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ऐसी ही तीन फिल्मों के ट्रेलर एक के बाद एक मेकर्स ने लॉन्च कर दिए है.

ये हॉलीवुड फिल्में इंडिया में भी धूम मचाने वाली है. इन फिल्मों के ट्रेलर के बाद फैंस के बीच इन्हें लकर एक्साइटमेंट और बढ़ चुकी है. आइए जानते हैं कि किन तीन हॉलीवुड मूवीज के ट्रेलर जारी किए गए हैं. साथ ही इन मूवीज की रिलीज डेट के बारे में भी आपको बताते हैं.

रेड वन (Red One)

फिल्म ‘रेड वन’ में WWE के पूर्व रेसलर और हॉलीवुड एक्टर द रॉक (ड्वेन जॉनसन) अहम भूमिका में देखने को मिलेंगे. बता दें कि द रॉक ने ही अपनी इस फिल्म का ट्रेलर अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है. फिल्म का हिस्सा क्रिस इवांस और केरनन शिप्का भी हैं. एक्शन और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का डायरेक्शन जिस कसदान ने किया है. रेड वन 15 नवंबर 2024 को रिलीज होने वाली है. ये रेड वन का दूसरा ट्रेलर है. इससे पहले फिल्म का एक और ट्रेलर जारी किया गया था.

ग्लेडिएटर 2 

ग्लेडिएटर 2 इस साल की मच अवेटेड हॉलीवुड फिल्मों में से एक है. ग्लेडिएटर 2 साल 2000 में आई फिल्म  ग्लेडिएटर का सीक्वल है. इसकी कहानी डेविड स्कार्पा ने लिखी है, जबकि इसका डायरेक्शन रिडली स्कॉट ने किया है. मेकर्स ने ग्लेडिएटर 2 का नया ट्रेलर रिलीज किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है. 15 नवंबर 2024 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में पॉल मस्कल, डेंजेल वॉशिंगटन और पेड्रो पास्कल अहम रोल में है.

थंडरबॉल्ट्स

थंडरबॉल्ट्स भी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म है जो कि मार्वल स्टूडियोज के बैनर तले बनाई गई है. हालांकि फिल्म साल 2024 नहीं बल्कि साल 2025 में बड़े पर्दे पर आएगी. फिल्म का हिस्सा फ्लोरेंस प्यू, हैरिसन फोर्ड, गेराल्डाइन विश्वनाथन और लुईस पुलमैन भी है. इसका डायरेक्शन जेक श्रेयर ने किया है.

यह भी पढ़ें: ‘लापता लेडीज’ को मिली ऑस्कर में एंट्री, तो भड़क उठे नेटिजन्स, क्यों बता रहे दुःखद और मूर्खतापूर्ण?



Source


Share

Related post

Thunderbolts Teaser Trailer: Florence Pugh’s Mission Begins Her Villain Arc

Thunderbolts Teaser Trailer: Florence Pugh’s Mission Begins Her…

Share New Delhi: Marvel fans assemble, for we have some good news. On Monday, September 23, the teaser…
सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट, पहचाना क्या?

सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल,…

Share Bollywood Punctual Actor: बॉलीवुड में हर किसी के काम करने का अपना स्टाइल है. कोई अपने काम…
टाइगर श्रॉफ इन दो फिल्मों के सहारे हटाएंगे फ्लॉप फिल्मों का ग्रहण!

टाइगर श्रॉफ इन दो फिल्मों के सहारे हटाएंगे…

Share Tiger Shroff in Baaghi 4: टाइगर श्रॉफ की पिछले 4 सालों में आई कोई भी फिल्म नहीं…