• May 25, 2024

क्या सोने की तस्करी में गई बांग्लादेशी सांसद की जान? ढाका पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग

क्या सोने की तस्करी में गई बांग्लादेशी सांसद की जान? ढाका पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग
Share

Bangladesh MP Murder: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार के मर्डर केस में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. अब एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. सूत्रों ने बताया कि ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस को जांच के दौरान बांग्लादेशी सांसद की हत्या के पीछे सोना तस्करी के रैकेट का पता चला है. 

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले से परिचित लोगों ने बताया कि बांग्लादेश के सांसद मोहम्मद अनवारुल अजीम की हत्या की जांच कर रही ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस की जासूसी शाखा के अधिकारियों को संदेह है कि मृतक और मुख्य आरोपी अख्तरुज्जमां शाहीन सोने की तस्करी में शामिल थे और मुनाफे के बंटवारे को लेकर दोनों व्यापारिक साझेदारों के बीच मतभेद हो गया था.

मामले पर वरिष्ठ अधिकारी ने क्या कहा?

एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया, “आरोपियों ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि अजीम और शाहीन सोने की तस्करी में शामिल थे और मुनाफे के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच कुछ मतभेद हो गए थे. हम उनके बयानों की जांच कर रहे हैं.”

कब हुई अजीम अनार की हत्या?

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार 12 मई को एक निजी दौरे पर भारत आए थे. वे अपने पुराने दोस्त गोपाल बिस्वास के घर में रह रहे थे, जो आभूषण का व्यवसाय करते हैं. वे अगले दिन दोपहर को बिस्वास के घर से चले गए और 18 मई को उनके लापता होने की सूचना मिली. इसके बाद 22 मई को पश्चिम बंगाल और ढाका के अधिकारियों ने पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी हत्या की गई है. 

ढाका पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पश्चिम बंगाल पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस बीच पश्चिम बंगाल से चार सदस्यीय सीआईडी ​​टीम ढाका पहुंचेगी, जो गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ करेगी. 

यह भी पढ़ें- Bangladesh MP Murder: हनी ट्रैप में फंसे बांग्लादेशी सांसद ‘अनार’ के कसाई ने किए टुकड़े, थैलियों में भर शव को लगाया ठिकाने; CID ने खोला पूरा केस



Source


Share

Related post

ममता बनर्जी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बंगाल के राज्यपाल ने किया मानहानि केस

ममता बनर्जी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बंगाल…

Share<p style="text-align: justify;">पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस ने शुक्रवार को कोलकाता हाईकोर्ट में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी…
“Didn’t Know Camera Was On Him”: Virat Kohli, Rohit Sharma Chatter On Rishabh Pant Becomes Big Talking Point | Cricket News

“Didn’t Know Camera Was On Him”: Virat Kohli,…

Share Virat Kohli and Rohit Sharma talking about Rishabh Pant© X (Twitter) India icons Virat Kohli,…
Woman stabbed to death by male friend, who later attempts to die by suicide in Karnataka

Woman stabbed to death by male friend, who…

Share A 35-year-old woman was stabbed to death on Monday allegedly by her male friend at a house…