• July 19, 2024

हार्दिक पांड्या से शादी से पहले इन्हें डेट कर चुकी थीं नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या से शादी से पहले इन्हें डेट कर चुकी थीं नताशा स्टेनकोविक
Share

Natasa Stankovic Dating Timeline: नताशा स्टेनिकोविक और हार्दिक पांड्या ने अलग होने का फैसला ले लिया है. दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने अलग होने की जानकारी फैंस को दी है. दोनों अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चा में थे लेकिन हार्दिक और नताशा दोनों ने ही इस पर चुप्पी साधी हुई थी. ना नताशा कोई रिएक्ट कर रही थीं और ना ही हार्दिक. अब नताशा अपने घर सर्बिया गई हैं जहां जाने के बाद उन्होंने हार्दिक से अलग होने की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया पर दी है. पर क्या आपको पता है हार्दिक से शादी से पहले नताशा कई लोगों को डेट कर चुकी हैं. एक के साथ तो उन्होंने डांस रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था.

शादी से पहले नताशा कई एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं. उनके रिलेशनशिप हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं. नताशा हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ की जगह पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं. कई लोगों के साथ उनका नाम भी जुड़ा था.

अली गोनी को किया डेट
नताशा ने साल 2014 से अली गोनी को डेट किया था. मगर किसी वजह से ये रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया था. अपने रिश्ते को एक और मौका देने के लिए नताशा और अली ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में भी हिस्सा लिया था. मगर ये शो भी इस कपल के रिश्ते को बचा नहीं पाया था.


सैम मर्चेंट के साथ भी जुड़ा नाम
अली गोनी से अलग होने के बाद नताशा ने बिजनेसमैन सैम मर्चेंट को डेट किया. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और कुछ महीनों में ही दोनों अलग हो गए थे.


हार्दिक से की तीन बार शादी
बता दें हार्दिक और नताशा ने अपने रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट करके फैंस को चौंका दिया था. इस कपल ने 2020 में इंटीमेट वेडिंग कर ली थी. बाद में बेटे के जन्म के बाद दोबारा शादी रचाई थी. ये शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी. बेटे के जन्म के तीन साल बाद 2023 में नताशा और हार्दिक ने दोबारा शादी करने का फैसला लिया था. पहली शादी बहुत ही सिंपल तरीके से हुई थी इस वजह से ही ये शादी बहुत ही ग्रैंड हुई थी. शादी के सारे फंक्शन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें: Indian 2 Box Office Collection Day 7: ‘इंडियन 2’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना मुश्किल




Source


Share

Related post

इनकम टैक्स देने वाले सेलिब्रिटी टैक्सपेयर्स में शाहरुख खान हैं टॉप पर, विराट कोहली भी लिस्ट में

इनकम टैक्स देने वाले सेलिब्रिटी टैक्सपेयर्स में शाहरुख…

Share Celebrity Taxpayers In 2024: बाॉलीवुड और स्पोर्ट्स के क्षेत्र से आने वाले सेलिब्रिटी टैक्सपेयर्स में बॉलीवुड के…
‘कमाई’ में हार्दिक पांड्या को पछाड़ देंगे नीरज चोपड़ा! मनु भाकर की भी हुई चांदी

‘कमाई’ में हार्दिक पांड्या को पछाड़ देंगे नीरज…

Share Neeraj Chopra’s More Valuation Than Hardik Pandya: नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और मनु भाकर (Manu Bhaker) ने…
Natasa Stankovic looks cheerful and content in new pictures from son Agastya’s 4th birthday party | Hindi Movie News – Times of India

Natasa Stankovic looks cheerful and content in new…

Share Natasa Stankovic, who recently announced her divorce from cricketer Hardik Pandya, celebrated their son Agastya‘s 4th birthday…