• March 1, 2023

हेजल कीच को बर्थडे पर मिला युवराज सिंह से स्पेशल गिफ्ट, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

हेजल कीच को बर्थडे पर मिला युवराज सिंह से स्पेशल गिफ्ट, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
Share

Hezel Keech Birthday Gift By Yuvraj Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने बीते दिन अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. वहीं वाइफ हेजल के बर्थडे को पति युवराज सिंह ने खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस ने अब अपने जन्मदिन पर मिस्टर हसबैंड से मिले स्पेशल गिफ्ट की झलक इंस्ट्राम पर शेयर की है.

युवराज से हेजल को मिला स्पेशल बर्थडे गिफ्ट
हेज़ल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाज और गुलदस्ते की एक तस्वीर पोस्ट की है. ये गिफ्ट उन्हें उनके पति और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से मिला था. तस्वीर को पोस्ट करते हुए हेजल ने कैप्शन में लिखा: “थैंक्यू हसबैंड, आपने मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा कार्ड बनाया. फूलों के लिए थैंक्यू.”

 


युवराज सिंह ने वाइज हेजल के लिए लिखा खास पोस्ट
वहीं युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर हेज़ल के लिए एक स्पेशल पोस्ट भी शेयर की थी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, “ओरी की मम्मी के रूप में आपका पहला बर्थडे मेरे लिए भी उतना ही खास दिन है! मुझे यकीन है कि ओरियन को आपसे बेहतर मां नहीं मिल सकती थी. हैप्पी बर्थडे हेज़ल कीच. ओरी और डैडी दोनों ही आपको बहुत प्यार करते हैं.”


हेजल ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीर
वहीं बर्थडे गर्ल हेजल ने अपने बेटे ओरियन के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की थी और लिखा था, “पिछले साल और इस बार मैंने अपना बर्थडे इसलिए सेलिब्रेट नहीं किया क्योंकि गॉड ने मुझे सबसे अच्छा तोहफा दिया है..लिटिल बेबी ओ.”


हेज़ल कीच ने 2016 में की थी युवराज से शादी
बता दें कि हेज़ल कीच ने 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी की थी. पिछले साल जनवरी में इस कपल ने अपने बेटे का वेलकम किया था और उन्होंने उसका नाम ओरियन रखा है. करियर की बात करें तो हेज़ल कीच को सलमान खान और करीना कपूर के साथ फिल्म ‘बॉडीगार्ड’, तेलुगु फिल्म ‘बिल्ला’ और ‘मैक्सिमम’ जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है. हेज़ल ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सातवें सीजन में भी हिस्सा लिया था.

यह भी पढ़ें- श्रीलंका से लौटीं ‘रामायण’ की ‘सीता’ को हुआ इन्फ्लुएंजा बी वायरस, जानें देबिना बनर्जी का हेल्थ अपडेट




Source


Share

Related post

After a tirade against MS Dhoni, Yuvraj Singh’s father Yograj Singh criticizes Kapil Dev | Cricket News – Times of India

After a tirade against MS Dhoni, Yuvraj Singh’s…

Share NEW DELHI: Former Indian cricketer Yograj Singh, father of Yuvraj Singh, has made controversial remarks targeting World…
Sachin vs Tendulkar: How Sachin Tendulkar celebrated ‘International Left-Handers Day’ – Watch – Times of India

Sachin vs Tendulkar: How Sachin Tendulkar celebrated ‘International…

Share NEW DELHI: The great Sachin Tendulkar is not ambidextrous in the traditional sense of being able to…
Watch: Vintage Yuvraj Singh rolls back the clock in Northampton, takes India to WCL final against Pakistan | Cricket News – Times of India

Watch: Vintage Yuvraj Singh rolls back the clock…

Share India’s double World Cup-winner Yuvraj Singh rolled back the clock with his vintage big hits on Friday…