• March 2, 2023

सिड-कियारा से लेकर अथिया-केएल राहुल तक, बॉलीवुड के ये सेलेब्स इस साल मनाएंगे अपनी पहली होली

सिड-कियारा से लेकर अथिया-केएल राहुल तक, बॉलीवुड के ये सेलेब्स इस साल मनाएंगे अपनी पहली होली
Share

Bollywood Celebs First Holi 2023: होली का त्योहार मस्ती और रंगों का त्योहार है. इस फेस्टिवल का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है. यहां तक कि बॉलीवुड के सेलेब्स भी जमकर अबीर गुलाल उड़ाकर रंगों के इस त्योहार को पूरे जोश के साथ मनाते हैं. इन सबके बीच बता दें कि साल 2022 और 2023 में कई सितारे शादी के बंधन में भी बंधे हैं. ऐसे में कई सेलेब्स कपल इस साल पहली होली भी मनाएंगे और अपने स्पेशल वन को प्यार का रंग लगाएंगे. चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन स्टार्स कपल शामिल हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने इस साल 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ किले में रॉयल वेडिंग की थी. इस न्यूली वेड कपल की भी पहली होली है. ऐसे में सिड और कियारा इस बार एक दूसरे को जमकर होली के रंग में रंगने वाले हैं.

अथिया शेट्टी-केएल राहुल
सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने भी इस साल सात फेरे लिए हैं. इस रोमांटिक कपल की भी शादी के बाद पहली होली है. अपनी पहली होली को लेकर अथिया शेट्टी और केएल राहुल भी बेहद एक्साइटेड हैं. ऐसे में दोनों को एक दूसरे को रंग लगाते देखना दिलचस्प होगा.

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 में शादी की थी. ये कपल प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स भी बन चुके हैं. ऐसे में इस रणबीर और आलिया की तो शादी के बाद पहली होली है ही वहीं उनकी लाड़ली राहा की भी इस साल पहली होली है.

ऋचा चड्ढा और अली फजल
‘फुकरे’ स्टार्स ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 4 अक्टूबर 2022 को शादी की थी. दोनों ने पूरे रस्मो-रिवाजों के साथ ग्रैंड वेडिंग की थी. इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वहीं शादी के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल की भी ये पहली होली है.

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया
एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया से 4 दिसंबर 2022 को जयपुर में रॉयल वेडिंग की थी. इन दोनों के प्री वेडिंग से लेकर ग्रैंड वेडिंग तक की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं हंसिका भी अपने पति सोहेल के साथ अपनी ससुराल में पहली होली मनाएंगी.  

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय
सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘दृश्यम 2’ के डायरेक्टर अभिषेक पाठक और  ‘खुदा हाफिज’ एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय ने गोवा में 9 फरवरी को इंटिमेट वेडिंग की थी. कपल ने बाद में अपनी शादी की शानदार तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ये कपल भी शादी के बाद अपनी पहली होली सेलिब्रेट करेगा.

ये भी पढे़ं:-नहीं देखी Manmohan Desai की मूवीज तो अब OTT प्लेटफॉर्म पर लीजिए देख, ये रहीं डायरेक्टर की बेस्ट फिल्मों की लिस्ट



Source


Share

Related post

जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण से ऋचा चड्ढा तक करेंगी पहले बेबी का वेलकम

जल्द मां बनने वाली हैं ये 6 एक्ट्रेस,…

Shareदीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा से लेकर युविका चौधरी तक, जल्द मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेसेस Source Share
Mom-to-be Richa Chadha recalls her impromptu solo trip to Amsterdam: ‘Can’t just up and leave now anymore na?’ | Hindi Movie News – Times of India

Mom-to-be Richa Chadha recalls her impromptu solo trip…

Share As Richa Chadha enters the final stages of her pregnancy and is spending time at home with…
पास बैठीं होस्ट को आलिया भट्ट ने खिला दिया अपना जूठा नॉनवेज, वीडियो वायरल

पास बैठीं होस्ट को आलिया भट्ट ने खिला…

Share Alia Bhatt Feed Nonveg Vegetarian Host: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में खुद को साबित किया…