• April 23, 2023

‘तेलंगाना में खत्म होने वाले हैं और बात पीएम बनने की करते हैं’, अमित शाह का केसीआर पर तीखा हमला

‘तेलंगाना में खत्म होने वाले हैं और बात पीएम बनने की करते हैं’, अमित शाह का केसीआर पर तीखा हमला
Share

Amit Shah Telangana Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार (23 अप्रैल) को हैदराबाद के पास चेवेल्ला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम केसीआर (KCR) पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं तेलंगाना (Telangana) के सीएम केसीआर से पूछना चाहता हूं कि बीजेपी (BJP) की सरकार बनने से पहले तेलंगाना को पिछले बजट में क्या मिलता था? पहले तेलंगाना को 30,000 करोड़ रुपये मिलते थे और 2022-2023 में पीएम मोदी ने 1,20,000 लाख करोड़ रुपये दिए. विकास का काम बीजेपी ही कर सकती है.

चेवेल्ला में ‘संकल्प सभा’ में केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि यहां की पुलिस पूरी तरह से राजनीतिक रंग में रंगी हुई है. पीएम मोदी यहां जो भी कल्याणकारी योजनाएं भेजते हैं, वह आम आदमी तक नहीं पहुंचती हैं. सीएम केसीआर चाहे कुछ भी कर लें, वे तेलंगाना के लोगों को पीएम मोदी से दूर नहीं रख सकते. अमित शाह ने आगे कहा कि अभी-अभी हमारे बंदी संजय को केसीआर ने जेल में डाल दिया. उनको लगता है कि बीजेपी कार्यकर्ता जेल जाने से डरते हैं. 

“तेलंगाना में उनका अंत होने वाला है”

गृह मंत्री ने कहा कि केसीआर कान खोल कर सुन लो यहां एक-एक कार्यकर्ता आपके अत्याचार और जुर्म सहने से डरता नहीं है. हमारी लड़ाई तब तक समाप्त नहीं होगी जब तक आपको गद्दी से नीचे नहीं उतार देते हैं. उन्होंने सीएम पर हमला जारी रखते हुए कहा कि लोगों का ध्यान हटाने के लिए उन्होंने टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति) को बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) बना दिया. सीएम केसीआर को पता होना चाहिए कि यह तेलंगाना में उनका अंत है और ये भारत के पीएम बनने की बात कर रहे हैं. 

असदुद्दीन ओवैसी पर भी साधा निशाना

अमित शाह ने इस दौरान एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि ये (ओवैसी) नक्शा भी बनाते हैं भारत का तो कश्मीर आधा कर देते हैं. इन्होंने कश्मीर को आधा कर भारत का अपमान किया है. मैं आपसे वादा करता हूं, पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाइए. हैदराबाद के परेड ग्राउंड में तेलंगाना स्वतंत्रता दिवस हम मनाएंगे. हम नहीं डरते मजलिस से, मजलिस आपके लिए मजबूरी है, बीजेपी के लिए नहीं.

“सरकार लोगों के लिए चलेगी, ओवैसी के लिए नहीं”

उन्होंने कहा कि तेलंगाना की सरकार प्रदेश के लोगों के लिए चलेगी, ओवैसी के लिए नहीं चलेगी. तेलंगाना में कोई ऐसी सरकार नहीं चल सकती जिसकी स्टीयरिंग मजलिस (ओवैसी) के पास है. हम यहां पर एक ऐसी सरकार बनाएंगे जो देश के विकास, तेलंगाना के विकास और आपके विकास के लिए समर्पित होगी.

ये भी पढ़ें- 

Assam Police: असम पुलिस ने यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास को दिया नोटिस, महिला नेता की शिकायत पर हो सकती है गिरफ्तारी

 



Source


Share

Related post

‘विकसित भारत बनाएं या कुछ भी…’, अमित शाह के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन का पलटवार

‘विकसित भारत बनाएं या कुछ भी…’, अमित शाह…

Share Mallikarjun Kharge on Amit Shah Comment: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के…
Telangana CM to launch action plan to curb antimicrobial resistance

Telangana CM to launch action plan to curb…

Share Dr Ranga Reddy Burri, Chairperson of G-SPARC conference along with R Govind Hari, Co-Chair, addressing the media…
‘आस-पास के हजार घर अवैध, सिर्फ मस्जिद ही क्यों तोड़ी जा रही’, असदुद्दीन ओवैसी ने CM शिंदे से पू

‘आस-पास के हजार घर अवैध, सिर्फ मस्जिद ही…

Share Mosque Demolition: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र में एक मस्जिद को गिराए जाने के मामले पर…