• October 3, 2023

‘जब वी मेट’ के सीक्वल पर इम्तियाज अली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- किसी ने मुझसे पूछा नहीं…

‘जब वी मेट’ के सीक्वल पर इम्तियाज अली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- किसी ने मुझसे पूछा नहीं…
Share

Jab We Met Sequal: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) हिट साबित हुई थी. लोगों को ये स्टोरी बहुत पसंद आई थी और वह अभी भी इसे देखना पसंद करते हैं. जब वी मेट को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था और पिछले कुछ समय से इसके सीक्वल की खबरें सामने आ रही थीं. रिपोर्ट्स की माने तो इम्तियाज अली को जब वी मेट के सीक्वल के लिए अप्रोच किया है. हालांकि ये अभी कंफर्म नहीं है कि पुरानी कास्ट शाहिद और करीना भी सीक्वल का हिस्सा होगी की नहीं. अब इम्तियाज अली ने इसके सीक्वल को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

शाहिद कपूर ने कुछ समय पहले ही फैंस के साथ चैट सेशन में हिंट दिया था कि वह इम्तियाज अली के साथ कोलेबरेशन करने वाले हैं. जिसके बाद से फैंस जब वी मेट 2 को बातचीत करने लगे थे. अगर जब वी मेट 2 आती है तो शाहिद और इम्तियाज 16 साल बाद साथ आते.

इम्तियाज अली ने तोड़ी चुप्पी
इम्तियाज अली ने अब जब वी मेट सीक्वल को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत में इस बारे में बात की. उन्होंने कहा-नहीं, ये नहीं बन रही है. इम्तियाज ने आगे कहा- मेरे पास अभी तक जब वी मेट 2 के लिए स्टोरी नहीं है. मैंने इस बारे में कई आर्टिकल्स में पढ़ा है. किसी ने ये पब्लिश करने से पहले नहीं पूछा तो मुझे नहीं पता इस बारे में क्या कहा जाए. लेकिन देखते हैं क्या होता है.

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चमकीला को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगे. इम्तियाज ने फिल्म के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि ये जल्द ही आने वाली है. उम्मीद करता हूं ऑडियन्स को ये पसंद आएगी. चमकीला के लिए शूट करना बतौर फिल्ममेकर काफी अलग है.

ये भी पढ़ें: Dipika-Shoaib ने अपने लाडले रूहान की पहली आउटिंग की झलक की शेयर, एक्ट्रेस ने प्यारी तस्वीर पोस्ट कर लिखा- ‘घूमी टाइम’



Source


Share

Related post

शाहिद कपूर से युवराज सिंह तक… शादी से पहले इन हस्तियों के साथ जुड़े सानिया मिर्जा के नाम

शाहिद कपूर से युवराज सिंह तक… शादी से…

SharePhotos: शाहिद कपूर से युवराज सिंह तक… शादी से पहले इन हस्तियों के साथ जुड़े सानिया मिर्जा के…
When Shahid Kapoor shared the silliest thing he and his wife Mira argue about | Hindi Movie News – Times of India

When Shahid Kapoor shared the silliest thing he…

Share Bollywood heartthrob Shahid Kapoor and his wife Mira Rajput Kapoor are not just a picture-perfect couple but…
Munjya Box Office: Abhay Verma and Sharvari starrer is now the third highest grossing Hindi film of the year with Rs 89.95 crore collection; beats Crew | Hindi Movie News – Times of India

Munjya Box Office: Abhay Verma and Sharvari starrer…

Share Abhay Verma, Mona Singh and Sharvari starrer Munjya, directed by Aditya Sarpotdar, is turning out to be…