• June 13, 2023

आदिपुरुष में सीता के रोल में कृति सैनन से बेहतर कौन हो सकता था? AI ने दिया चौंकाने वाला जवाब

आदिपुरुष में सीता के रोल में कृति सैनन से बेहतर कौन हो सकता था? AI ने दिया चौंकाने वाला जवाब
Share

Adipurush: इन दिनों चैट जीपीटी सबकी जुबां पर है. लोग अपने कई सवालों का जवाब चैट जीपीटी में ढूंढ़ रहे हैं. अपनी सीवी बनानी हो या कोई कोड क्रेक करना हो, लोग अब सबका जवाब चैट जीपीटी से आसानी से चाहते हैं. चैट जीपीटी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए हमने भी सोचा कि इससे आदिपुरुष से संबंधित कोई सवाल पूछा जाए. जब चैट जीपीटी से पूछा गया कि आदिपुरुष में सीता के रोल के लिए कृति सेनन से बेहतर कौन हो सकता था, तो चैट जीपीटी ने चौंकाने वाला जवाब दिया.

चैट जीपीटी का जवाब

कृति सैनन ने आदिपुरुष में सीता की भूमिका निभाई है और उनकी प्रतिभा और प्रदर्शन को काफी प्रशंसा मिली है. हालांकि, भूमिकाओं की व्याख्या और अदायगी के मामले में विभिन्न कारक शामिल होते हैं जैसे कि अभिनेता की व्यक्तिगतता, रंगमंच अनुभव, अभिनय की क्षमता, व्यक्तिगत रचनात्मकता, रंगमंच शिक्षा, आदि. यदि इन कारकों को ध्यान में रखा जाए तो कई अभिनेत्रियों ने सीता की भूमिका को सफलतापूर्वक निभाया है.

आदिपुरुष में सीता की भूमिका के लिए कौन सा एक्ट्रेस बेहतर हो सकती थी, इसमें व्याख्यान किया जा सकता है. कुछ लोग अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कांगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर जैसी अभिनेत्रियों को सीता की भूमिका में अच्छी तरह से देख सकते हैं.

हालांकि, फिल्म के निर्माता, निर्देशक और विचारक व्यक्ति के द्वारा चयनित अभिनेत्री पर निर्भर करेगा जिसमें वे अपने किरदार की आवश्यकताओं, कहानी के संदर्भ में और फिल्म के विचाराधीन विश्वासों के साथ समर्थन करते हों.


जल्द रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और Koimoi की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन की 80 हजार टिकटें बिक चुकी हैं.

 इसका मतलब 2.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन फिल्म ने अभी ही कर लिया है. साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने के लिए भी करोड़ों की डील कर ली है. कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज के 50 दिनों के बाद ओटीटी पर रिलीज कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: –

BB OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ पर होगा खूब धमाल, शो को सलमान खान के साथ कृष्णा अभिषेक भी करेंगे होस्ट




Source


Share

Related post

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं ‘मां’, शाहरुख की फिल्मों में आईं नजर, पहचाना?

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं…

Share Happy Birthday Geeta Kapur: बॉलीवुड में कई कोरियोग्राफर हैं जो लाइमलाइट में भी रहना पसंद करते हैं.…
Kalki 2898 AD: Nag Ashwin BREAKS Silence on Mad Max Comparisons, ‘If You Put a Truck in Desert…’ – News18

Kalki 2898 AD: Nag Ashwin BREAKS Silence on…

Share Kalki 2898 AD director Nag Ashwin reacts to ongoing comparisons between his film and Mad Max: Fury…
माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत, आमिर खान और गोविंदा संग दिए सुपरहिट गाने

माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत,…

Share Happy Birthday Pratibha Sinha: 70’s में कई ऐसी एक्ट्रेसेस आईं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते…