• July 18, 2024

श्रीलंका दौरे को लेकर मिले 3 बड़े अपडेट, टीम इंडिया में होंगे ये बदलाव

श्रीलंका दौरे को लेकर मिले 3 बड़े अपडेट, टीम इंडिया में होंगे ये बदलाव
Share

IND vs SL ODI T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी. इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान करेगा. भारत की वनडे और टी20 टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा टी20 टीम का हिस्सा नहीं होंगे. लेकिन रोहित और विराट वनडे टीम में दिख सकते हैं. इसके साथ-साथ रियान पराग और ऋषभ पंत को दोनों ही फॉर्मेट के लिए मौका मिल सकता है. टीम इंडिया में 3 अहम बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

रोहित, विराट और जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया है. लिहाजा अब वे ये तीनों ही खिलाड़ी टी20 टीम में नहीं दिखेंगे. लेकिन रोहित और विराट वनडे सीरीज खेल सकते हैं. वे दोनों चैंपियंस ट्रॉफी की अभी से तैयारी शुरू करेंगे. वनडे की कप्तान रोहित के पास ही होगी. लेकिन टी20 कप्तानी में अहम बदलाव होगा. बीसीसीआई सूर्यकुमार यादव को जिम्मेदारी टी20 की कप्तानी सौंप सकती है.

वनडे-टी20 सीरीज में खेल सकते हैं रियान-पंत –

ऋषभ पंत ने दमदार कमबैक किया है. वे भारत के लिए टी20 विश्व कप 2024 में भी खेले. अब वे श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेल सकते हैं. पंत को भी टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी को ध्यान में रखते हुए तैयार करेगी. रियान पराग की बात करें तो वे भारत के लिए डेब्यू कर चुके हैं. लेकिन अभी तक वनडे में खेलने का मौका नहीं मिला है. हालांकि अब वे श्रीलंका के खिलाफ टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

जसप्रीत बुमराह को दिया जा सकता है ब्रेक –

बुमराह टीम इंडिया के घातक गेंदबाजों में से एक हैं. वे काफी वक्त से खेल रहे हैं. लिहाजा उन्हें बीसीसीआई आराम दे सकती है. बुमराह चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में टीम इंडिया के लिए अहम साबित होंगे. इस वजह से वे इस सीरीज से ब्रेक पर रह सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Watch: पहली बार अकाय के साथ दिखाई दिए विराट कोहली, वायरल हुआ लंदन का वीडियो



Source


Share

Related post

ऋषभ पंत की भारतीय टेस्ट टीम में हुई वापसी, करीब 2 साल बाद दिखेगा जलवा

ऋषभ पंत की भारतीय टेस्ट टीम में हुई…

Share Rishabh Pant Back In Indian Test Team: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से दो मैचों…
DPL 2024: ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा से हर्षित राणा तक… इन खिलाड़ियों का दिखेगा जलवा, यहां एक क्लिक

DPL 2024: ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा से हर्षित…

Share Delhi Premier League 2024: शनिवार से दिल्ली प्रीमियर लीग का आगाज हो रहा है. यह इस टूर्नामेंट…
‘As an athlete myself…’: Rishabh Pant’s heartfelt post for Indian Olympians after Paris 2024 | Paris Olympics 2024 News – Times of India

‘As an athlete myself…’: Rishabh Pant’s heartfelt post…

Share NEW DELHI: Indian cricketer Rishabh Pant congratulated India’s athletes for their remarkable performances at the 2024 Paris…