• May 27, 2023

हार के बाद निराश दिखे रोहित शर्मा, शुभमन गिल की बैटिंग पर दी प्रतिक्रिया

हार के बाद निराश दिखे रोहित शर्मा, शुभमन गिल की बैटिंग पर दी प्रतिक्रिया
Share

Indian Premier League, GT vs MI: गुजरात टाइटंस (GT) ने दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को 62 रनों से मात देने के साथ फाइनल में प्रवेश कर लिया है. इस अहम मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी सभी विभाग में गुजरात के मुकाबले काफी कमजोर दिखाई दी. गुजरात की टीम ने शुभमन गिल की 129 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में 233 रनों का स्कोर बनाया था. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 18.2 ओवरों में 171 रन बनाकर सिमट गई.

दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में हार के बाद मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा कहा कि शुभमन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की इस विकेट पर और उन्होंने 20 से 25 रन अधिक अपनी पारी में बना दिए. हम पहली पारी खत्म होने के बाद काफी सकारात्मक थे. ग्रीन और सूर्या ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हम हार गए. हम पावरप्ले के दौरान तेजी से रन बनाने में कामयाब नहीं हो सके. हमें चाहते थे कि कोई एक बल्लेबाज खेल को आखिर तक लेकर जाए लेकिन हम ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके. हमें इस जीत का श्रेय गुजरात को देना चाहिए, जिन्होंने काफी अच्छा खेल दिखाया.

रोहित शर्मा ने अपने बयान में आगे कहा कि इशान किशन का अचानक कंकशन की वजह से बाहर होना जरूर झटका था. लेकिन हमें ऐसी चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए और अधिक इस बारे में नहीं सोचना चाहिए. हमारे लिए इस सीजन प्लेऑफ में जगह बनाना काफी बड़ी बात रही है.

इस सीजन हमारे लिए बल्लेबाजी सबसे बड़ा सकारात्मक पहलू

मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन का अंत भी इसी मुकाबले के साथ हो गया. रोहित शर्मा ने अपने बयान में टीम की बेहतरीन बल्लेबाजी को इस सीजन का सबसे बड़ा सकारात्मक पहलू बताया. जिसे वह अगले सीजन भी इसी तरह जारी रखना चाहेंगे. वहीं रोहित ने यह भी बताया कि टिम को इस सीजन टीम ने एक अलग ही रोल दिया था.

 

यह भी पढ़ें…

ICC WTC 2023 Prize Money: फाइनल जीतने वाली टीम पर पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे करोड़ों रुपए



Source


Share

Related post

Rohit Sharma says ‘helicopter ghuma na’ after Axar Patel’s failed MS Dhoni imitation. Watch | Cricket News – Times of India

Rohit Sharma says ‘helicopter ghuma na’ after Axar…

Share MS Dhoni and Rohit Sharma (PTI/Screengrab) NEW DELHI: India skipper Rohit Sharma shared a lighthearted moment during…
कौन है टीम इंडिया का ‘गजनी’? खुद रोहित शर्मा ने खोला राज; जानकर चौंक जाएंगे आप

कौन है टीम इंडिया का ‘गजनी’? खुद रोहित…

Share Rohit Sharma on The Great Indian Kapil Show: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट…
India were superb, but don’t forget how officials nearly messed it up

India were superb, but don’t forget how officials…

Share Perhaps they should have given the Person of the Match Award to Rohit Sharma. And he could…