• April 20, 2024

धोनी ने पूरी को फैन की ख्वाहिश, ऑटोग्राफ देकर जीता दिल, वीडियो वायरल

धोनी ने पूरी को फैन की ख्वाहिश, ऑटोग्राफ देकर जीता दिल, वीडियो वायरल
Share

MS Dhoni इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं उनका दिल भी अपने फैंस के लिए खूब धड़क रहा है. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में धोनी ने एक बार फिर मैदान के अंदर और बाहर तहलका मचा दिया. मैदान पर उन्होंने 9 गेंदों में 28 रनों की विस्फोटक पारी खेली, जिसे देखकर फैंस और एक्सपर्ट भी हैरान रह गए. 42 साल की उम्र में भी माही तेज गेंदबाजी के खिलाफ छक्के लगा रहे हैं, ये कारनामा वाकई देखने लायक है. मैदान के बाहर भी उन्होंने अपने अंदाज से सबका दिल जीत लिया.

माही का अनोखा अंदाज
धोनी का जलवा सिर्फ मैदान तक ही सीमित नहीं रहा. उन्होंने मैदान के बाहर भी एक ऐसा काम किया, जिसने सबका दिल जीत लिया. दरअसल, सीएसके की प्रैक्टिस के दौरान धोनी की नजर स्टेडियम में मौजूद एक दिव्यांग फैन पर पड़ी. उस फैन ने माही भाई के लिए एक आर्टवर्क बनाया था. धोनी उस फैन के पास गए और उन्होंने उसके आर्टवर्क पर अपना ऑटोग्राफ दे दिया.

ये पहली बार नहीं है कि एमएस धोनी ने किसी फैन के लिए ऐसा किया है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में भी धोनी ने कुछ ऐसा ही किया था. 4 गेंदों में 20 रन बनाकर धोनी तेजी से मैदान से बाहर जा रहे थे. लेकिन, वानखेड़े स्टेडियम की सीढ़ियां चढ़ते समय उन्होंने रुककर एक गेंद उठाई, जो उन्होंने छक्के के लिए स्टैंड्स में मारी थी. वो गेंद उन्होंने स्टेडियम की फेंस के पास खड़े एक यंग फैन को दे दी.

आईपीएल 2024 में गरज रहा धोनी का बल्ला
इस आईपीएल एमएस धोनी अपने फैंस को चौके-छक्कों की खूब सैर करा रहे हैं. जब-जब माही मैदान पर आ रहे हैं, तब-तब उनका बल्ला गरज रहा है. एमएस धोनी अब तक पांच पारियों में बल्लेबाजी करने आए हैं. और अभी तक वो नाबाद ही रहे हैं. उन्होंने डीसी के खिलाफ नाबाद 16 गेंदों में 37 रन बनाए. इसके बाद माही ने एमआई के खिलाफ नाबाद सिर्फ 4 गेंदों में 20 रन बनाए. और अब एलएसजी के खिलाफ धोनी ने 9 नाबाद गेंदों में 28 रन बनाए.

यह भी पढ़ें:

CSK vs LSG: MS Dhoni की एंट्री पर यह क्या कह गईं डिकॉक की वाइफ? बेहद गंभीर है मामला!




Source


Share

Related post

Rohit Sharma 5th Indian to Hit 5000 Runs as Captain in International Cricket – News18

Rohit Sharma 5th Indian to Hit 5000 Runs…

Share Last Updated: June 28, 2024, 00:48 IST Rohit Sharma scored 57. (AP Photo) Rohit Sharma achieved a…
MS Dhoni’s Supremacy is Unmatched; FIFA World Cup’s Post of Cristiano Ronaldo with a Thala Twist Goes Viral – News18

MS Dhoni’s Supremacy is Unmatched; FIFA World Cup’s…

Share MS Dhoni (L) and Cristiano (R) – Sportzpics and Instagram MS Dhoni’s fame is unmatched with the…
‘I love it when there is a question about him’: Vikram Rathour dismisses concerns about Virat Kohli’s form | Cricket News – Times of India

‘I love it when there is a question…

Share NEW DELHI: Virat Kohli‘s recent run of single-digit scores in the ongoing T20 World Cup doesn’t worry…