• October 10, 2023

मिया खलीफा को फलस्तीन का समर्थन करना पड़ा महंगा, प्लेबॉय मैगजीन ने तोड़ा नाता

मिया खलीफा को फलस्तीन का समर्थन करना पड़ा महंगा, प्लेबॉय मैगजीन ने तोड़ा नाता
Share

Mia Khalifa Israel Palestine War: इजरायल-हमास संघर्ष को लेकर फलस्तीन के समर्थन में पोस्ट करना एडल्ट स्टार मिया खलीफा को महंगा पड़ गया. दरअसल, खलीफा की पोस्ट को लेकर एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय ने उनसे नाता तोड़ लिया है. प्लेबॉय मैगजीन ने उनकी पोस्ट को घृणित और निंदनीय करार दिया. 

मैगजीन ने अपने आधिकारिक बयान में स्वतंत्र अभिव्यक्ति और रचनात्मक राजनीतिक बहस पर अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया, लेकिन घृणास्पद भाषण को लेकर जीरो-टॉलरेंस की नीति पर जोर दिया.

मिया खलीफा का सोशल मीडिया पोस्ट
मिया खलीफा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में हमास आतंकवादियों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए फलस्तीनियों के लिए समर्थन का आग्रह किया था. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी एक पोस्ट में  कहा, “अगर आप फलस्तीन की स्थिति देख रहे हैं और फलस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं तो आप भेदभाव कर रहे हैं और समय आने पर इतिहास ये दिखाएगा.” 

इसके चलते हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है. इतना ही नहीं इसको लेकर खलीफा ने काइली जेनर को भी चुनौती दी थी, जिन्होंने इजरायल का समर्थन करते हुए एक पोस्ट लिखा था. हालांकि, जेनर ने बाद में इस पोस्ट को हटा दिया था. खलीफा ने जेनर की भू-राजनीतिक समझ पर सवाल उठाया और वैश्विक मुद्दों पर शामिल होने पर प्रभावशाली लोगों की जिम्मेदारी पर जोर दिया.

टॉड शापिरो ने खत्म की डील
गौरतलब है कि खलीफा की पोस्ट के बाद केवल प्लेबॉय ने ही उनसे अपना नाता नहीं तोड़ा है, बल्कि इस पोस्ट का असर कनाडाई रेडियो पर्सनिलिटी टॉड शापिरो के साथ होने वाली एक डील पर भी पड़ा. यह डील अंतिम प्रक्रिया में थी. शापिरो ने खलीफा के ट्वीट को भयानक बताते हुए उन्हें तत्काल डील से अलग करने की घोषणा की और उनसे एक बेहतर इंसान बनने का आग्रह किया.

1600 लोगों की मौत
हमास के लड़ाकों ने शनिवार (7 अक्टूबर) को दक्षिणी इजरायल पर हजारों रॉकेट दाग दिए थे, जिसके बाद इजरायल ने जंग का ऐलान कर दिया था. उसके बाद से इजरायली लड़ाकू विमान गाजा में हमास के ठिकानों पर बम बरसा रहे हैं. हमास और इजरायल के बीच जारी जंग में अब तक दोनों ओर से कम से कम 1,600 लोग मारे जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Israel Palestine Conflict: इजरायल के हमलों के बीच गाजा में रह रही भारतीय महिला ने बताई आंखों देखी, ‘सब कुछ खत्म हो रहा है’



Source


Share

Related post

‘ये शर्मनाक कदम…’, ब्रिटेन के इस फैसले पर भड़का इजरायल, हमास को भी दे डाला अल्टीमेटम

‘ये शर्मनाक कदम…’, ब्रिटेन के इस फैसले पर…

Share Israel-Hamas War: इजरायल-हमास में हर गुजरते दिन के साथ युद्ध और भीषण होता जा रहा है. तमाम…
Several tourists stabbed in Egypt’s Taba – Times of India

Several tourists stabbed in Egypt’s Taba – Times…

ShareSeveral tourists stabbed in Egypt's Taba Source Share
ईरान ने दे दी इजरायल को जंग की वॉर्निंग, कहा- ‘अगर हमास के साथ…’

ईरान ने दे दी इजरायल को जंग की…

Share Israel–Hamas War: ईरान ने इजरायल को चेतावनी दी है. ईरान ने कहा कि अगर गाजा में युद्ध…