• July 20, 2024

‘वो पीछे खड़ी रहकर सुनती है’, जब जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कही थी ये बात

‘वो पीछे खड़ी रहकर सुनती है’, जब जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कही थी ये बात
Share

 

 Jaya Bachchan On Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच अनबन की खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं. हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी ये कपल अलग-अलग पहुंच था जिसके बाद इनके रिश्ते में खटास के रूमर्स को और हवा मिल गई. इन अटकलों को और बढ़ाते हुए, अभिषेक ने हाल ही में तलाक की चुनौतियों के बारे में एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक किया था  जिससे उनकी शादी के बारे में सवाल उठने लगे. वहीं इन रूमर्स के बीच, जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू फिर से वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी बहू ऐश्वर्या की क्वालिटी बताती नजर आ रही हैं.

जया बच्चन ने कहा था ऐश्वर्या पीछे खड़ी रहती है
दरअसल जया बच्चन कॉफ़ी विद करण में दिखाई दीं थी. इस शो में जया ने अपनी बहू ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी. जया कहती नजर आती हैं, “ वो एक बड़ी स्टार हैं लेकिन जब हम सब साथ में होते हैं तो मैं कभी उन्हें खुद को पुश करते नहीं देखा. मुझे उनकी ये क्वालिटी पसंद है कि वो पीछे खड़ी रहती हैं, चुप रहती हैं और सुनती हैं. जया ने अपनी बहू की विनम्रता और शांत व्यवहार के लिए तारीफों के पुला बांधे थे और कहा था कि ऐश्वर्या बच्चन उनके परिवार में आसानी से घुलमिल गईं है और उनके करीबी रिश्तों को समझा.

इंटरव्यू में करण ने सुझाव दिया था कि ऐश्वर्या जया की जिम्मेदारियों को हल्का करने में मदद कर सकती हैं. इस जया ने उम्मीद जताई कि ऐश्वर्या कुछ टास्क के अलावा और भी काम करेंगी. वहीं श्वेता बच्चन ने इस दौरान मजाकिया अंदाज में अपनी मां को आगाह किया कि वह ऐश्वर्या पर जल्दी बर्डन न डालें.

ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में की थी शादी
बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी. कपल की ये शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. इस शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और परिवारवाले ही शामिल हुए थे और मीडिया को भी इजाजत नहीं दी गई थी. वहीं इस बारे में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ऐश और उनकी फैमिली बड़ा सेलिब्रेशन ही चाहते थे लेकिन फिर उनकी बीमार दादी की वजह से शादी को प्राइवेटली करने का फैसला लिया गया था.

ये भी पढ़ें:-Salman Khan ने इस ‘ब्लॉकबस्टर’ फिल्म के लिए फीस की जगह मांगी थी ये चीज, डरकर कांपने लगे थे मेकर्स!



Source


Share

Related post

इनकम टैक्स देने वाले सेलिब्रिटी टैक्सपेयर्स में शाहरुख खान हैं टॉप पर, विराट कोहली भी लिस्ट में

इनकम टैक्स देने वाले सेलिब्रिटी टैक्सपेयर्स में शाहरुख…

Share Celebrity Taxpayers In 2024: बाॉलीवुड और स्पोर्ट्स के क्षेत्र से आने वाले सेलिब्रिटी टैक्सपेयर्स में बॉलीवुड के…
Stree 2 fame Sarkata aka Sunil Kumar played Amitabh Bachchan’s body double in Nag Ashwin’s Kalki 2898 AD | Hindi Movie News – Times of India

Stree 2 fame Sarkata aka Sunil Kumar played…

Share Even after being in theaters for nearly two weeks, ‘Stree 2’ is still drawing crowds. Directed by…
Javed Akhtar Says Amitabh Bachchan Had More Superhit Turnovers Than Dilip Kumar: ‘He Repaid Us…’ – News18

Javed Akhtar Says Amitabh Bachchan Had More Superhit…

Share Curated By: Shrishti Negi Last Updated: August 30, 2024, 00:24 IST Salim-Javed and Amitabh Bachchan worked together…