• July 8, 2024

अपनी मां के बारे में अब करण जौहर से ऐसे सवाल पूछते हैं यश और रूही

अपनी मां के बारे में अब करण जौहर से ऐसे सवाल पूछते हैं यश और रूही
Share

Karan Johar On Kids: फिल्ममेकर करण जौहर साल 2017 में सेरोगेसी के जरिए पिता बने थे. वो एक सिंगल पेरेंट हैं. करण की मां हीरू जौहर उनके जुड़वा बच्चों के लिए मां का रोल निभाती है. करण के बच्चे उनकी तरह ही मस्तखोर हैं. वो सोशल मीडिया पर दोनों बच्चों के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. जिसमें कभी उनके बच्चे मस्ती कर रहे होते हैं तो कई बार अपने ही पिता करण को रोस्ट कर देते हैं. करण के दोनों बच्चे अब बड़े हो रहे हैं और वो अपनी मां के बारे में सवाल पूछने लगे हैं. करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बच्चे पूछने लगे हैं कि उन्हें किसने जन्म दिया है.

करण जौहर ने बताया कि यश और रूही अब अपनी मां के बारे में पूछने लगे हैं और समझने लगे हैं कि हीरू जौहर उनकी मां नहीं बल्कि दादी हैं. करण ने बताया कि वो बच्चों के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

किसके पेट से लिया है जन्म
करण ने फेय डिसूजा से खास बातचीत में बताया कि वो अपने बच्चों के कैसे मैनेज कर रहे हैं. करण ने कहा-ये एक मॉर्डन फैमिली है. ये असामान्य परिस्थितियां हैं, हमने किसके पेट से जन्म लिया है? अब इस तरह के सवालों से डील कर रहा हूं. लेकिन मम्मा सच में मम्मा नहीं हैं वो दादी हैं. मैं स्कूल काउंसलर के पास जा रहा हूं कि इस तरह की सिचुएशन से कैसे मैनेज करूं और ये आसाना नहीं है. पेरेंट्स होना कभी आसान नहीं होता है.


बेटे को लेकर होती है चिंता
करण जौहर ने आगे बताया कि उन्हें बेटे यश को लेकर बहुत चिंता होती है. करण ने कहा- जब मैं बेटे को चीनी खाता देखता हूं और उसका वजन बढ़ता हुआ देखता हूं तो मुझे टेंशन हो जाती है. मैं उससे कुछ कहना नहीं चाहता हूं क्योंकि ये वो ही एज है जब मैं उसकी तरह जीना चाहता था. मैं चाहता हूं कि वो खुश रहे क्योंकि वो खुश बच्चा है.

ये भी पढ़ें: भारत में इस वजह से बैन हुईं हॉलीवुड की ये फिल्में, ओटीटी पर धड़ल्ले से देख रहे लोग




Source


Share

Related post

अनुष्का शर्मा से प्यार करते थे अर्जुन कपूर! जब करण जौहर के दावे पर हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा से प्यार करते थे अर्जुन कपूर!…

Share   Anushka Sharma-Arjun Kapoor: अनुष्का शर्मा की गिनती  बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है. अनुष्का ने…
“Delhi Divas To Mumbai Madness” – Karan Johar Reveals What To Expect From Fabulous Lives Vs Bollywood Wives 3

“Delhi Divas To Mumbai Madness” – Karan Johar…

Share New Delhi: Fabulous Lives vs Bollywood Wives Season 3 will premiere on October 18, Netflix announced on…
Karan Johar reveals his kids Yash and Roohi are ‘confused’ about what he does for a living: ‘They keep wondering…’ | – Times of India

Karan Johar reveals his kids Yash and Roohi…

Share In a recent episode of The Great Indian Kapil Show, Karan Johar opened up about his journey…