• October 17, 2023

प्रियंका चोपड़ा के साथ लड़ाई की खबरों को करीना कपूर ने बताया ‘बकवास’, जानें क्या है पूरा मामला

प्रियंका चोपड़ा के साथ लड़ाई की खबरों को करीना कपूर ने बताया ‘बकवास’, जानें क्या है पूरा मामला
Share

Kareena Kapoor On Catfight With Priyanka Chopra: करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा एक जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस रही हैं और आज भी फिल्म इंडस्ट्री में दोनों की अपनी एक अलग पहचान और अहमियत है. जहां करीना ने हाल ही में अपना ओटीटी डेब्यू किया है तो वहीं प्रियंका भी हॉलीवुड में अपने हुनर का लोहा मनवा रही हैं. लेकिन कई बार ऐसे पल आए जब यह खबरें आईं कि दोनों एक्ट्रेसेस के बीच लड़ाई चल रही है और वे एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करतीं. इस बारे में अब करीना कपूर ने खुलकर बात की है.

मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा- ‘नहीं, नहीं, नहीं, सब बकवास है. मैंने कहा, क्या चल रहा है? लेकिन मुझे लगता है कि शायद हम सभी में वह एनर्जी थी. आप जानते हैं, किसी तरह की चीज़, जहां हम सभी खुद को साबित करना चाहते थे. करीना ने आगे कहा, 90 का दशक इससे (कैटफाइट्स) भरा हुआ था, 90 के दशक की शुरुआत हुई और 2000 में, हर कोई कैटफाइट कर रहा था.’

‘आप उन चीजों को सुनते भी नहीं हैं जो…’
‘जाने जान’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘कुछ भी बोल दो और कैटफाइट. मेरा मतलब है कि आप उन चीजों को सुनते भी नहीं हैं जो आप जानते हैं. कौन जानता है? यह एक सोच के तौर पर रहा होगा, लेकिन चीजें थोड़ी अलग हैं और अब काफी शांत हो गई हैं.’ बता दें कि करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘ऐतराज’ में एक साथ दिखाई दी थीं और ऐसी अफवाहें थीं कि इसी दौरान दोनों एक्ट्रेसेस के बीच लड़ाई हो गई थी और मामला मारपीट तक आ पहुंचा था. 

क्या था पूरा मामला?
गौरतलब है कि ऐसी अफवाहें थीं कि करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच बहस हो गई थी. दरअसल करीना ने प्रियंका के प्रननसिएशन पर कमेंट करते हुए पूछा था कि ये उन्होंने कहां से सीखा. इसपर जवाब देते हुए प्रियंका ने भी करीना पर तंज कस दिया था. उनन्होंने कहा था कि करीना के बॉयफ्रेंड और अब पति सैफ अली खान की वजह से उनके बोलने का तरीका ऐसा हुआ होगा. हालांकि इसके बाद भी ‘कॉफी विद करण 6’ में दोनों एक्ट्रेसेस एक बार फिर साथ नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें: Leo Box Office Prediction Day 1: पहले दिन की कमाई में Jailer को मात देगी Vijay Thalapathy की फिल्म? जानें ओपनिंग डे पर ‘लियो’ करेगी कितना कलेक्शन



Source


Share

Related post

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं ‘मां’, शाहरुख की फिल्मों में आईं नजर, पहचाना?

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं…

Share Happy Birthday Geeta Kapur: बॉलीवुड में कई कोरियोग्राफर हैं जो लाइमलाइट में भी रहना पसंद करते हैं.…
माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत, आमिर खान और गोविंदा संग दिए सुपरहिट गाने

माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत,…

Share Happy Birthday Pratibha Sinha: 70’s में कई ऐसी एक्ट्रेसेस आईं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते…
शाहिद कपूर से युवराज सिंह तक… शादी से पहले इन हस्तियों के साथ जुड़े सानिया मिर्जा के नाम

शाहिद कपूर से युवराज सिंह तक… शादी से…

SharePhotos: शाहिद कपूर से युवराज सिंह तक… शादी से पहले इन हस्तियों के साथ जुड़े सानिया मिर्जा के…