• June 12, 2024

‘प्यार में अनलकी हूं…’, कई एक्ट्रेसेस को डेट करने के बाद बोले कार्तिक आर्यन

‘प्यार में अनलकी हूं…’, कई एक्ट्रेसेस को डेट करने के बाद बोले कार्तिक आर्यन
Share

Kartik Aaryan On Love Life: कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान द्वारा निर्देशित अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ चंदू चैंपियन’ की रिलीज़ के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन ने हर किसी को हैरान किया हुआ है. फैंस तो फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सबके बीच एक्टर भी अपनी इस अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं .वहीं कार्तिक ने एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की. साथ ही बताया कि उन्हें अपने आइडियल पार्टनर में क्या क्वालिटी चाहिए. 

अपनी आशिकमिजाज वाली इमेज को लेकर क्या बोले कार्तिक आर्यन?
राज शमानी पॉडकास्ट में चंदू चैंपियन एक्टर ने अपनी आशिकमिजाज वाली इमेज को लेकर बात की और कहा कि वे सिंगल हैं. कार्तिक ने इस दौरान क्लियर किया, “मेरी निजी जिंदगी एक समय पर सबसे ज्यादा चर्चा का टॉपिक बन गई थी, उस पल पर और तब से वो आज तक चल रहा है.” ये पूछने पर कि क्या उन्होंने पब्लिकली डेट न करने का सबक सीख लिया है? इस सवाल के जवाब में  एक्टर ने कि वह प्राइवेटली भी डेटिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि वह हाल ही में डरे हुए हैं.

कार्तिक ने खुद को प्यार के मामले में बताया बदकिस्मत
“ऐसा ही हो जाता है. पैसे हो जाए, शौहरत कमा ली, लेकिन एक बात पक्की है कि आप प्यार नहीं खरीद सकते. मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं. मुझे रोमांटिक हीरो कहा जाता है, लेकिन प्यार के मामले में मैं बदकिस्मत हूं. इसलिए मुझे उस इंसान को ढूंढना होगा और जब भी ऐसा होगा, उस व्यक्ति के साथ रहना होगा.”

 


कार्तिक का इन एक्ट्रेसेस से जुड़ा था नाम
बता दें कि कार्तिक और सारा के लव आज कल (2020) में साथ काम करने के दौरान डेटिंग के रूमर्स फैले थे. हालांकि फिल्म की रिलीज के कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. कार्तिक और अनन्या के डेटिंग की भी अफवाह थी, जिसकी पुष्टि बाद में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में की थी.

आइडियल पार्टनर में क्या क्वालिटी चाहते हैं कार्तिक? 
कार्तिक आर्यन से इंटरव्यू के दौरान ये भी पूछा गया कि वह अपने आइडियल पार्टनर में कौन सी क्वालिटी देखना चाहते हैं. इसके जवाब में एक्टर ने कहा, “मुझें नहीं पता. यह तो अपने आप ही हो जायेगा. वो जो लिस्ट होती है कि फ्रीक्वेंसी मैच हो जाए, वो फनी होती है, ये सब अपने आप आ जाता है. कई बार वो लिस्ट चेंज हो जाती है. कुछ ऐसा होता नहीं है. ”

इसके साथ ही कार्तिक ने ये भी कहा, “ “मैं कहूंगा कि उसे हंसी-मजाक करने वाली होना चाहिए या मुझे उसे समझना चाहिए, और उसे मुझे समझना चाहिए, उसे मेरा सम्मान करना चाहिए. ये सभी टिक मार्क हैं जो आप जीवन में चाहते हैं. उसे भी मेरी तरह ही अपने काम के प्रति जुनूनी होना चाहिए. जब आप लाइफ में परफेक्शन की ओर बढ़ते हैं, तो मुझे लगता है कि खामियां इसे और ज्यादा सुंदर बनाती हैं, लाइफ में एक साथी के टर्म में, मेरे पास अब कोई स्पेसिफिकेशन नहीं है. वो जिंदगी में कभी नहीं हो पाएगा.”

कब रिलीज हो रही चंदू चैंपियन? 
वहीं कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म चंदू चैंपियन की बात करें तो ये फिल्म इस 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. ये फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. 

यह भी पढ़ें: अरमान मलिक ने कर ली है तीसरी शादी? प्रग्नेंट है नई बीवी? बेबी शॉवर की तस्वीरें से खुला राज!




Source


Share

Related post

Ananya Panday meets Gwyneth Paltrow at Milan event, calls her ‘one of the sweetest people ever’ | Hindi Movie News – Times of India

Ananya Panday meets Gwyneth Paltrow at Milan event,…

Share Ananya Panday recently attended the Swarovski ‘Masters of Light’ exhibition in Milan, where she had a memorable…
Ananya Panday Pictured With Gwyneth Paltrow At Swarovski Event In Milan

Ananya Panday Pictured With Gwyneth Paltrow At Swarovski…

Share Ananya Panday shared this image. (courtesy: AnanyaPanday ) New Delhi: Ananya Panday attended the  Swarovski ‘Masters of…
Kartik Aaryan opens up on nepotism in Bollywood; says ‘Everybody wants to be an outsider now’ | – Times of India

Kartik Aaryan opens up on nepotism in Bollywood;…

Share Kartik Aaryan has made significant strides in his film career. Set to star in the biopic Chandu…