• October 31, 2023

करीना कपूर-प्रियंका चोपड़ा जैसी गर्लफ्रेंड चाहते हैं कार्तिक, रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा

करीना कपूर-प्रियंका चोपड़ा जैसी गर्लफ्रेंड चाहते हैं कार्तिक, रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा
Share

Kartik Aaryan Relationship Status: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर बैलचर हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके फैंस उनकी लव लाइफ के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. कार्तिक आर्यन का नाम जब भी किसी के साथ जुड़ता है तो वह सुर्खियों में बन जाते हैं. कार्तिक आर्यन अब सिंगल हैं और उन्होंने बताया है कि उन्हें अपनी लाइफ में कैसी लड़की चाहिए. 

कार्तिक आर्यन को हाल ही में अपनी फिल्म फ्रेडी के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है. अवॉर्ड फंक्शन में कार्तिक ने बताया कि उन्हें कैसी पार्टनर चाहिए.

कार्तिक को चाहिए ऐसी गर्लफ्रेंड
अवॉर्ड फंक्शन को नेहा धूपिया और अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया था. उन्होंने कार्तिक से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा तो एक्टर ने खुलासा किया कि वह सिंगल हैं. इसके बाद बताया कि उन्हें कैसी पार्टनर चाहिए. कार्तिक ने बताया कि उन्हें करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के कॉम्बिनेशन जैसी लड़की चाहिए. उसके बाद कार्तिक से पूछा गया कि वह उन एक्ट्रेसेस के नाम बताएं जिन्हें वह रईस, टैलेंटिड, खूबसूरत और मजाकिया की कैटेगरी में रख सकते हैं.

कार्तिक ने बताया करीना कपूर खूबसूरत, रवीना टंडन मजाकिया और प्रियंका चोपड़ा को रईस की कैटेगरी में रखेंगे. टैलेंट और म्यूजिक के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने एक बार फिर प्रियंका को इस लिस्ट में रखा. कार्तिक ने कहा- अभी वो इंडिया में आई हुई है तो सब कुछ प्रियंका चोपड़ा.

फ्रेडी के लिए अवॉर्ड जीतने के बाद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर किरदार को लेकर अपना अनुभव शेयर किया था. कार्तिक ने लिखा था कि उनके लिए ये किरदार बहुत चैलेंजिग था क्योंकि उन्होंने इसके लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वह आशिकी 3 में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: YRKKH: हर्षद-प्रणाली ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का आखिरी एपिसोड किया शूट, यूं मनाया फेयरवेल, देखें Video



Source


Share

Related post

Kartik Aaryan opens up on nepotism in Bollywood; says ‘Everybody wants to be an outsider now’ | – Times of India

Kartik Aaryan opens up on nepotism in Bollywood;…

Share Kartik Aaryan has made significant strides in his film career. Set to star in the biopic Chandu…
‘प्यार में अनलकी हूं…’, कई एक्ट्रेसेस को डेट करने के बाद बोले कार्तिक आर्यन

‘प्यार में अनलकी हूं…’, कई एक्ट्रेसेस को डेट…

Share Kartik Aaryan On Love Life: कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान द्वारा निर्देशित अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘…
ICYMI: Priyanka Chopra Shares Throwback Gold From Her Childhood

ICYMI: Priyanka Chopra Shares Throwback Gold From Her…

Share Priyanka Chopra shared this image on her Instagram story. New Delhi: Priyanka Chopra‘s latest social media post…