• July 28, 2024

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए रोहित शेट्टी को मिल रही इतनी फीस, फिर भी अक्षय कुमार से हैं पीछे

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए रोहित शेट्टी को मिल रही इतनी फीस, फिर भी अक्षय कुमार से हैं पीछे
Share

Khatron Ke Khiladi 14: इन दिनों दो रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ और ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ काफी चर्चा में बने हुए हैं. दोनों ही शो के कंटेस्टेंट काफी मशहूर हैं. फिलहाल हम आपसे ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के बारे में बात करेंगे. इस शो को बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. इसकी शुरुआत हाल ही में हुई है.

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में कृष्णा श्रॉफ, करणवीर शर्मा, गशमीर महाजनी, निमृत कौर, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, असीम रियाज़, सुमोना चक्रवर्ती और अदिति शर्मा आदि नजर आ रहे हैं. सभी दर्शकों को एंटरटन कर रहे हैं. वहीं रोहित शेट्टी भी अपनी होस्टिंग से चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन क्या आप रोहित शेट्टी को होस्ट के रुप में मिलने वाली फीस के बारे जानते हैं. 

रोहित शेट्टी की फीस


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी ने इस सीजन के लिए अपनी फीस में इजाफा किया है. बताया जा रहा है कि वे शो के एक एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रुपये तक फीस ले रहे हैं. हालांकि फीस के मामले में रोहित शो के पहले सीजन के होस्ट रहे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार से काफी पीछे हैं. अक्षय कुमार को जो फीस पहले सीजन में मिलती थी वो फीस रोहित को 14वें सीजन में भी नसीब नहीं है. 

कितनी फीस लेते थे अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट कर चुके हैं. उन्होंने पहले सीजन के अलावा दूसरे और चौथे सीजन की भी होस्टिंग की थी. एक्टर को बतौर होस्ट 3 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड मिलते थे. रोहित शेट्टी की फीस फिलहाल 60 से 70 लाख रुपये हैं. अक्षय की फीस से रोहित की फीस 328 फीसदी कम है. 

सीजन 5 के लिए 10 से 12 लाख थी रोहित की फीस


‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 5 को रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था. बताया जाता है कि जब बॉलीवुड डायरेक्टर को एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपये फेस मिलती थी. वहीं सीजन 6 के लिए उन्हें 15 लाख रुपये तक मिला करते थे. 

अर्जुन कपूर भी कर चुके हैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट

शो का पहला, दूसरा और चौथा सीजन अक्षय कुमार ने होस्ट किया था. तीसरे सीजन की होस्ट प्रियंका चोपड़ा थीं. पांचवा और छठा सीजन रोहित शेट्टी ने होस्ट किया. वहीं इसका सातवा सीजन अर्जुन कपूर ने होस्ट किया था. आठवे सीजन में रोहित की वापसी हुई. तब से लेकर अब तक वे ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ होस्ट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड ने पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए पहला पदक जीतने पर मनु भाकर को दी बधाई




Source


Share

Related post

आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ के टीजर को मिला ‘यूए’ सर्टिफिकेट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ के टीजर को मिला…

Share Alia Bhatt Jigra Teaser Update: बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में लोरियल पेरिस…
Singham Again To Release On Diwali: “Rumour Mills Are Working Overtime”

Singham Again To Release On Diwali: “Rumour Mills…

Share Another day, another Bollywood update. We are talking about Rohit Shetty’s Singham Again. Previously, rumour mills were abuzz…
जब 25 लड़कों ने मिलकर की थी राजकुमार राव की पिटाई, ‘अंजली’ के चक्कर में बुरे फंसे थे एक्टर

जब 25 लड़कों ने मिलकर की थी राजकुमार…

Share राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ से फैंस का दिल जीत रहे हैं. इस फिल्म…