• April 19, 2024

बेटे आजाद के जन्म से पहले 5 बार हुआ मिसकैरेज, आमिर खान की एक्स वाइफ किरण का छलका दर्द

बेटे आजाद के जन्म से पहले 5 बार हुआ मिसकैरेज, आमिर खान की एक्स वाइफ किरण का छलका दर्द
Share

Kiran Rao On Her Miscarriage: किरण राव ने हाल ही में अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ के साथ डायरेक्शन में कमबैक किया है. इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से काफी तारीफ मिली हैं. वहीं एक लेटेस्ट इंटरव्यू में किरण ने खुलासा किया कि उन्हें बेटे आजाद के जन्म से पहले काफी मिसकैरेज सहने पड़े थे.

किरण राव ने कई बार झेला मिसकैरेज का दर्द
ज़ूम को दिए इंटरव्यू में, किरण ने कहा कि उनका कई बार मिसकैरेज हुआ था. उन्होंने कहा कि वह सच में मां बनना चाहती थी, किरण ने कहा, “जिस साल धोबी घाट बनाई गई, उसी साल आज़ाद का जन्म हुआ था. और मैंने बच्चा पैदा करने के लिए बहुत कोशिश की थी. पांच वर्षों तक, मुझे बहुत सारे मिसकैरेज, बहुत सारे फिजिकल हेल्थ इश्यू का सामना करना पड़ा था. मेरे लिए बच्चा पैदा करना बहुत मुश्किल हो रहा था, मैं वास्तव में एक बच्चा पैदा करने के लिए एक्साइटेड थी, इसलिए जब आज़ाद का जन्म हुआ तो… मुझे कोई निर्णय नहीं लेना पड़ा. जाहिर है, मैं बस अपने बच्चे की परवरिश करना चाहती थी.”

 


किरण को 10 साल डायरेक्शन से रहीं दूर
बता दें कि किरण ने बेटे के जन्म के बाद मां की भूमिका को प्रायोरिटी देते हुए डायरेक्शन से ब्रेक ले लिया था. वहीं इसे लेकर किरण ने इंटरव्यू में आगे कहा,“मुझे आजाद के साथ रहना बहुत अच्छा लगा. वे मेरी लाइफ के कुछ बेस्ट साल थे.  मुझे 10 वर्षों में कोई फिल्म न बना पाने का कभी अफसोस नहीं होगा, मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मैंने इसका फुल एंजॉय किया,”  वहीं लापता लेडीज से उन्होंने 10 साल बाद निर्देशन में कमबैक किया है.

क्या आमिर-किरण के बेटे आजाद बनेंगे एक्टर? 
इसी इंटरव्यू में किरण राव ने बताया कि आजाद को फिलहाल एक्टिंग में करियर बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसके बजाय, वह कला, संगीत और एनीमेशन की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट हैं. 

साल 2011 में आमिर- किरण बने थे बेटे के पैरेंट्स
बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने साल  2005 में शादी की थी. वहीं  2021 में इस कपल का तलाक हो गया था. इस जोड़ी ने  आईवीएफ सरोगेसी के जरिए  साल 2011 में बेटे आज़ाद का वेलकम किया था. कपल तलाक के बाद अब अपने बेटे की को पेरेंटिंग कर रहे हैं.

 




Source


Share

Related post

Twitter पर Trend हुआ #boycottnetflix, Aamir Khan के बेटे Junaid Khan की फिल्म है वजह

Twitter पर Trend हुआ #boycottnetflix, Aamir Khan के…

Share ‘Maharaj’ Film Theatre में Release हो चुकी है, इस Film में हम Jaideep Ahlawat और Junaid Khan…
Asin’s businessman husband Rahul Sharma reveals Akshay Kumar had a plane on standby when his daughter Arin was born | – Times of India

Asin’s businessman husband Rahul Sharma reveals Akshay Kumar…

Share Akshay Kumar played a pivotal role in introducing actor Asin to businessman Rahul Sharma. In a recent…
ओटीटी पर कब और कहां देख सकते हैं ‘लापता लेडीज’? यहां मिलेगी पूरी जानकारी

ओटीटी पर कब और कहां देख सकते हैं…

Share Laapataa Ladies OTT Release: आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लापता लेडीज का निर्देशन किरण राव…