• June 28, 2023

जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल की वापसी पर आया बड़ा अपडेट, फैंस को खुश कर देगी ये रिपोर्ट

जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल की वापसी पर आया बड़ा अपडेट, फैंस को खुश कर देगी ये रिपोर्ट
Share

KL Rahul And Jasprit Bumrah set to be available for Asia Cup 2023: लंबे वक्त से चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया है.

बता दें कि बुमराह को काफी लंबे अर्से से पीठ में दर्द की शिकायत थी, जिसकी वजह से वह लंबे वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. वहीं केएल राहुल को आईपीएल 2023 के दौरान पैर में इंजरी हुई थी. 

अंग्रेज़ी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 2023 एशिया कप से टीम इंडिया में वापसी करेंगे. हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि बुमराह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से वापसी करेंगे, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि दोनों खिलाड़ी एशिया कप से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे. 

हालांकि, अभी तक श्रेयस अय्यर की वापसी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट्स को बताया था कि श्रेयस अय्यर रिकवरी कर रहे हैं और एशिया कप में वापसी करेंगे. 

रोजाना 7 ओवर गेंदबाजी कर रहे बुमराह

बीते दिन रिपोर्ट आई थी कि जसप्रीत बुमराह रोजाना 7 ओवर गेंदबाजी कर रहे जसप्रीत बुमराह रोजाना सात ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं. बुमराह की पीठ में बार-बार होने वाली तकलीफ के लिए मार्च में न्यूजीलैंड में सर्जरी हुई थी और तब से वह फिटनेस हासिल करने राह पर हैं. बुमराह ने भारत के लिए अपना पिछला मुकाबला सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान खेला था.

हाइब्रिड मॉडल के तहत होगा एशिया कप

2023 एशिया कप का आयोजन 31 अगस्त से 17 सितंबर के बीच होगा. इस बार यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जाएगा. इसका मतलब है कि 4 मैच पाकिस्तान में होंगे. वहीं बाकी मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे. 

यह भी पढ़ें-

Rishabh Pant: वर्ल्ड कप से पहले अचानक क्यों ऋषभ पंत ने बदली अपनी डेट ऑफ बर्थ? यहां जानें कारण



Source


Share

Related post

क्या होता है स्मार्ट रीप्ले सिस्टम, 28 कैमरों की मदद से करेगा काम

क्या होता है स्मार्ट रीप्ले सिस्टम, 28 कैमरों…

Share Women’s T20 World Cup 2024: वीमेंस टी20 विश्व कप 2024 में स्मार्ट रीप्ले सिस्टम का इस्तेमाल किया…
Historic! Red-hot Sarfaraz Khan becomes first-ever Mumbai batter to notch up Irani Cup double ton | Cricket News – Times of India

Historic! Red-hot Sarfaraz Khan becomes first-ever Mumbai batter…

Share Sarfaraz Khan (Photo credit: Screengrab from video posted by BCCI on X) NEW DELHI: Not considered in…
‘Funny and Plays the Game in the Right Spirit’: Marnus Labuschagne Picks Rishabh Pant as ‘Most Amusing’ Player in Team India – News18

‘Funny and Plays the Game in the Right…

Share Rishabh Pant was seen setting field for Bangladesh during India’s 2nd inning. (Picture Credit: Screengrab) India and…