• October 15, 2024

गरमा-गरम डोसा, वो कॉफी का स्वाद और…, केएल राहुल को याद आया बचपन; बेंगलुरु में करते थे मस्ती

गरमा-गरम डोसा, वो कॉफी का स्वाद और…, केएल राहुल को याद आया बचपन; बेंगलुरु में करते थे मस्ती
Share

KL Rahul Chinnaswamy Stadium Bengaluru Memories: केएल राहुल डोमेस्टिक क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते रहे हैं, जिसका होम ग्राउंड बेंगलुरु में स्थित एम चिन्नास्वामी स्टेडियम है. इसी मैदान पर 16 अक्टूबर से भारत-न्यूजीलैंड सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाना है. टीम इंडिया में केएल राहुल भी शामिल हैं, जो करीब 6 साल बाद अपने होम ग्राउंड में कोई टेस्ट मैच खेलने उतर रहे होंगे. मुकाबला शुरू होने से पहले बीसीसीआई (BCCI) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें राहुल ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में बिताई गई यादों के बारे में बताया.

राहुल ने बताया, “यहां वापस आना मेरे लिए हर बार एक खास लम्हा होता है. अपने होम ग्राउंड पर आना किसी भी प्लेयर के लिए एक खास पल होता है. खासतौर पर जहां आप पले-बड़े हों और बहुत सारा क्रिकेट खेला हो.” बता दें कि राहुल ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में अब तक 2 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनकी 3 पारियों में उन्होंने 65 के औसत से 195 रन बनाए हैं. उन्होंने अपने होम ग्राउंड पर खेली तीनों पारियों में अर्धशतक लगाया है, लेकिन अब तक सेंचुरी नहीं लगा पाए हैं.

डोसा, कॉफी और…

केएल राहुल ने इस वीडियो में बताया कि एज-ग्रुप के क्रिकेट से लेकर रणजी ट्रॉफी तक वो चिन्नास्वामी स्टेडियम में खूब आनंद से ब्रेकफास्ट किया करते थे. ब्रेकफास्ट में कैंटीन पर गरमा डोसा और कॉफी समेत कई स्वादिष्ट आहार मिला करते थे. भारत के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने बताया कि ब्रेकफास्ट करके वो ग्राउंड पर ट्रेनिंग करने आते और फिर दोबारा लंच के लिए कैंटीन की तरफ भागते थे.

उन्होंने कहा, “हम कैंटीन और ग्राउंड के पीछे मौजूद क्लबहाउस में बहुत सारा समय बिताते थे. मैं वहां पिछले एक साल या उससे भी ज्यादा समय से नहीं जा पाया हूं. मैं नहीं जानता कि वो जगह वैसी ही है या बदल चुकी है.” राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 68 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर अच्छी फॉर्म में होने के संकेत दिए थे. अब देखना दिलचस्प होगा कि वो न्यूजीलैंड के खिलाफ रनों की बारिश कर पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ: स्कूल, कॉलेज सब रहेगा बंद! अब कैसे होगा भारत-न्यूजीलैंड मैच? बेंगलुरु में बारिश का कहर




Source


Share

Related post

गजब! जोफ्रा आर्चर ने 10 साल पहले कर दी थी भारत के 46 रनों पर ऑलआउट होने की भविष्यवाणी

गजब! जोफ्रा आर्चर ने 10 साल पहले कर…

Share Jofra Archer Viral Tweet: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट बेंगलुरु में खेला जा रहा है.…
Test cricket is nothing but… – Indian players reveal what the red-ball format means to them | Cricket News – Times of India

Test cricket is nothing but… – Indian players…

Share As the Indian team gets ready for the Test series against New Zealand beginning in Bengaluru on…
Injury-hit Australia thrash ’embarrassing’ Pakistan at Women’s T20 World Cup | Cricket News – Times of India

Injury-hit Australia thrash ’embarrassing’ Pakistan at Women’s T20…

Share (Photo credit: T20 World Cup) DUBAI: Defending champions Australia hammered Pakistan by nine wickets to extend their…