• December 28, 2023

‘आराधना’ के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं शर्मिला टैगोर, लड़ने के बाद मिली थी फिल्म

‘आराधना’ के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं शर्मिला टैगोर, लड़ने के बाद मिली थी फिल्म
Share

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं जहां पर वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा करते हैं जिनके बारे में शायद ही फैंस जानते होंगे. कॉफी विद करण 8 का नया एपिसोड रिलीज हो गया है और इस एपिसोड के गेस्ट सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर थे. सैफ और शर्मिला शो में काफी मस्ती करते हुए नजर आए. शो में शर्मिला टैगोर ने अपनी आइकॉनिक फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया जिसे सुनकर खुद शो के होस्ट करण जौहर चौंक गए थे.

शर्मिला टैगोर ने 1969 में आई फिल्म आराधना में शानदार परफॉर्मेंस दी थी. इस फिल्म में उनके साथ राजेश खन्ना लीड रोल में नजर आए थे. उस जमाने की सुपरहिट फिल्मों में से ये एक है. हालांकि अब शर्मिला ने खुलासा किया है कि वह इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं.

आराधना के लिए लड़ी थीं शर्मिला टैगोर
शर्मिला टैगोर ने कॉफी विद करण में बताया कि मैंने आराधना को चुना और मैं इसके लिए लड़ी भी. ये सुनकर करण चौंक गए हैं उन्होंने पूछा- ‘आपकी इमेज तो खराब हो गई होगी.’ इसके जवाब में शर्मिला ने कहा- नहीं, उन्होंने ऐसा नहीं कहा. वो मुझे बहुत पसंद करते थे लेकिन उन्हें लगता था कि मैं बहुत छोटी हूं और मैं ये रोल नहीं कर पाउंगी. उन्होंने कहा- हां, शायद हम कर सकते हैं. तो इस पर बहुत बहस हुई थी. वह शमी जी के साथ एक बड़ी फिल्म बना रहे थे और उन्हें शमी जी के साथ डेट्स की प्रॉब्लम हो रही थी. तो ये बहुत जल्दी हुआ.

50 हफ्तों तक चली थी फिल्म
करण जौहर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि क्या ब्लॉकबस्टर थी. तब शर्मिला टैगोर ने बताया कि आराधना 50 हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर चली थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शर्मिला टैगोर आखिरी बार गुलमोहर में नजर आईं थीं. ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपेयी, सिमरन और सूरज शर्मा भी नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 8: अपनी सास शर्मिला टैगोर को करीना कहती हैं ‘अम्मा’ तो सारा अली खान कहती हैं ‘बड़ी अम्मा’, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा



Source


Share

Related post

Sharmila Tagore Recalls Mansoor Ali Khan Pataudi’s Reaction to Her Bikini Pics: ‘My Husband Was Very…’ – News18

Sharmila Tagore Recalls Mansoor Ali Khan Pataudi’s Reaction…

Share Sharmila Tagore got married to Tiger Pataudi in 1968. Sharmila Tagore opens up about wearing a bikini…
Swara Bhasker reveals she lost out on work due to her ‘outspoken nature’; says she was ‘tagged as a controversial actor’ | – Times of India

Swara Bhasker reveals she lost out on work…

Share Swara Bhasker discusses the personal sacrifices she has made to remain true to her principles, shedding light…
Karan Johar REACTS to Kangana Ranaut’s recent slap incident: ‘I don’t support…’ | – Times of India

Karan Johar REACTS to Kangana Ranaut’s recent slap…

Share Actress-turned-politician Kangana Ranaut was recently slapped by a CISF guard at Chandigarh airport as she was traveling…