• January 11, 2024

जीनत अमान और नीतू कपूर की दिखी बॉन्डिंग, करण जौहर ने भीर शेयर किए कई मजेदार किस्से

जीनत अमान और नीतू कपूर की दिखी बॉन्डिंग, करण जौहर ने भीर शेयर किए कई मजेदार किस्से
Share

Kofee With Karan Season 8: इस बार कॉफी विद करण सीजन 8 के 12वें एपीसोड में मेहमानों के तौर पर दो बॉलीवुड लीजेंड जीनत अमान (Zeenat Aman) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) आईं. दोनों ने करण के साथ खुलकर बातें कीं. साथ ही, अपने जमाने की खट्टी-मीठी यादें भी साझा कीं.

करण के सवालों के जवाब देते हुए दोनों ने अपनी लाइफ जर्नी और एक्टिंग करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बताईं. इस दौरान दोनों ने बहुत ही हल्के-फुल्के अंदाज में जिंदगी को देखने के नजरिये को भी पेश किया.


नीतू और जीनत में दिखी कमाल की बॉन्डिंग

नीतू और जीनत के बीच शो के दौरान कमाल की बॉन्डिंग दिखी. दोनों ने अपनी-अपनी लाइफ के साथ एक-दूसरे के बारे में भी बातें कीं. जहां नीतू ने जीनत के बारे में बताया कि वो अपने डायट का बहुत ख्याल रखती थीं. वहीं, जीनत ने बताया कि नीतू को जब उन्होंने पहली बार पर्दे पर देखा तो वो उन्हें बहुत अच्छी लगीं. नीतू ने जीनत की तारीफ में बताया कि ये उस जमाने में भी आज की महिला जैसी थीं, बोल्ड और बेबाक. ये अपने खाने में योगर्ट जैसी चीजों का इस्तेमाल करती थीं. अगर इन्हें सेक्सीनेस की दुकान कहा जाए तो गलत नहीं होगा.

दोनों ने एक साथ की हैं कई फिल्में, यादें की साझा

दोनों ने ही उस दौर को याद किया जब वो एक साथ पर्दे पर दिखीं. उन्होंने उन फिल्मों के नाम भी गिनाए और बताया कि उन्होंने धरमबीर, यादों की बारात, हीरालाल पन्नालाल, द ग्रेट गंबलर जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है.

ऋषि कपूर से जुड़ी यादों पर करण, नीतू और जीनत ने शेयर किए अपने-अपने किस्से

  • इस बीच नीतू कपूर, करण जौहर और जीनत अमान तीनों ने ही ऋषि कपूर से जुड़े किस्से और यादों भी शेयर किए. नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो हमेशा से बहुत घुलेमिले नहीं थे अपने बच्चों के साथ. बेशक वो प्यार करते थे लेकिन जता नहीं पाते थे. लेकिन उनके अंतिम समय जब हम न्यूयॉर्क में थे वो हमारी लाइफ का बेस्ट टाइम था. वो हमारे साथ पार्टी करते, लंच पर जाते और बच्चों से भी खुलके बात करने लगे थे. नीतू ने ये भी बताया कि वो हमेशा से ही मेरा बहुत ख्याल रखते थे.
  • वहीं जीनत ने उनके साथ एक गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए हंसते हुए बताया कि ऋषि कपूर की हाइट मुझसे कम थी और हम लोगों को कव्वाली के लिए शूट करना था. उन्हें बड़ा दिखाने के लिए उनको कुशन में बैठने को कहा गया था. और मुझे लगता है कि ये उन्हें अच्छा नहीं लगा रहा होगा.
  • वहीं करण ने ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ की शूटिंग का किस्सा याद करते हुए बताया कि मैं हमेशा ऋषि कपूर को चिंटू अंकल कहता था. उन्होंने मुझे सख्त हिदायत दी थी कि मुझे सर या सिर्फ चिंटू कहना, ये अंकल-वंकल मत कहना.

दोनों ही मेहमानों ने बताए अपने जमाने के किस्से

जीनत और नीतू ने बताया कि उस जमाने में वो दोनों ही पार्टी का हिस्सा कम ही बनते थे. जीनत ने बताया कि 7-8 साल सिर्फ सेट से घर और घर से सेट तक ही जानती थीं. यही बात नीतू ने भी बताई की उनकी शादी होने के बाद वो अपने घर और हस्बैंड का ख्याल रखने लगीं और इन चीजों से दूरी बना ली.

दोनों ने करण के ‘राइवलरी’ वाले सवालों के जवाब में बताया कि उस जमाने में हमारी किसी एक्ट्रेस के बीच राइवलरी जैसी चीजें नहीं होती थीं. उन्होंने रेखा, परवीन बॉबी और हेमा मालिनी से जुड़ी बातें भी कीं. और बातों-बातों में इन सबसे अपनी दोस्ती को भी जाहिर कर दिया.

दोनों ने ये भी बताया कि ये वो जमाना था जब फैंस उन्हें खून से लिखे लेटर भेजते थे. दोनों ने ही अपनी-अपनी फैमिली के बारे में बातें कीं और बताया कि वो खुश हैं जहां हैं. उन्होंने अपने काम को इंजॉय किया और जब उससे बाहर निकलीं तब भी भी उन्हें कोई मलाल नहीं रहा.

और पढ़ें: Video: कोर्ट मैरिज के बाद Ira Khan ने की क्रिश्चियन वेडिंग, व्हाइट गाउन में Nupur Shikhare की दुल्हन बनीं आमिर खान की लाडली, देखें वीडियो




Source


Share

Related post

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं ‘मां’, शाहरुख की फिल्मों में आईं नजर, पहचाना?

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं…

Share Happy Birthday Geeta Kapur: बॉलीवुड में कई कोरियोग्राफर हैं जो लाइमलाइट में भी रहना पसंद करते हैं.…
माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत, आमिर खान और गोविंदा संग दिए सुपरहिट गाने

माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत,…

Share Happy Birthday Pratibha Sinha: 70’s में कई ऐसी एक्ट्रेसेस आईं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते…
सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक टॉप हिरोइन नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस

सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक…

Share दिव्या दत्ता जब केवल 7 वर्ष की थीं, तब उनके पिता की मौत के बाद उनकी परवरिश…