• May 4, 2024

PM मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कांग्रेस का पलटवार, कहा- क्या अटल दो सीटों से नहीं लड़े?

PM मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कांग्रेस का पलटवार, कहा- क्या अटल दो सीटों से नहीं लड़े?
Share

PM Modi On Rahul Gandhi: प्रधानमंत्री मोदी ने बीते दिन शुक्रवार (03 मई) को पश्चिम बंगाल की रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी को निशाना साधते हुए कहा था, “डरो मत, भागो मत.” इसको लेकर कांग्रेस भी मुखर हो गई है. 

प्रधानमंत्री पर पलटवार करते हुए कांग्रेस से राज्यसभा सांसद और महासचिव जयराम रमेश ने कहा “किसी भी प्रधानमंत्री की ओर से किसी पार्टी की वरिष्ठ नेता पर ऐसा बयान नहीं दिया जाना चाहिए, ये निंदनीय है. राज्यसभा के सवाल पर प्रधानमंत्री बताएं क्या अटल जी, सुषमा जी और अरुण जेटली कभी राज्यसभा नहीं गए? क्या ये भी डरे हुए थे?”

‘क्या पीएम मोदी दो सीटों से नहीं लड़े’

कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा, “क्या प्रधानमंत्री खुद दो सीटों से नहीं लड़े थे? क्या लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज और अटल जी कभी दो सीटों से नहीं लड़े? खुद गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है रायबरेली परंपरागत सीट है तो राहुल जी का वहां से लड़ना वास्तविक है.”

पीएम मोदी ने क्या कहा था?

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि मां और बेटा दोनों डर के कारण अपनी सीटों से चुनाव लड़ने से बचेंगे. उन्होंने कहा, “मैंने कहा था कि उनकी सबसे बड़ी नेता चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेगी. वह डर के मारे भाग जाएंगी. वह राजस्थान भाग गई और वहां से राज्यसभा में पहुंच गई हैं, बिल्कुल वैसा ही हुआ.”

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की रैली में कहा “मैंने कहा था कि शहजादे (राहुल गांधी) वायनाड में हारने से डर रहे हैं और जैसे ही मतदान समाप्त होगा, वे दूसरी सीट की तलाश शुरू कर देंगे. अब अमेठी से भी उनके सभी वफादारों के कहने के बावजूद, वे इतने घबरा गए हैं कि वहां से भाग गए हैं, अब वे रायबरेली की ओर देख रहे हैं. ये लोग सबको डरो मत कहते फिरते हैं. आज मैं भी उनसे कहूंगा, जी भर के कहता हूं. अरे डरो मत, भागो मत.”

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 4 जून के बाद इंडिया अलायंस का क्या होगा प्लान? कांग्रेस नेता शशि थरूर ने किया खुलासा



Source


Share

Related post

‘कहीं न कहीं आपका अहंकार ऊपर आ जाता है तो फिर…’ पीएम मोदी से क्या बोले विराट कोहली

‘कहीं न कहीं आपका अहंकार ऊपर आ जाता…

Share Virat Kohli With PM Modi: टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीत टीम इंडिया का खिलाड़ी भारत पहुंचे. गुरूवार…
‘Thank you so much for your very kind words’: Virat Kohli extends gratitude to PM Modi | Cricket News – Times of India

‘Thank you so much for your very kind…

Share NEW DELHI: Star India batter Virat Kohli extended his thanks to Prime Minister Narendra Modi for a…
‘अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहते थे नरेंद्र मोदी, लेकिन…’, राहुल गांधी ने बता दी अंदर की बात

‘अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहते थे नरेंद्र मोदी,…

Share Parliament Session 2024: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने…